featured Breaking News

दिल्ली महिला आयोग के ऑफिस में छापेमारी, स्वाति मालिवाल पर पक्षपात का आरोप

swati दिल्ली महिला आयोग के ऑफिस में छापेमारी, स्वाति मालिवाल पर पक्षपात का आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्लू) के ऑफिस पर एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) टीम ने छापा मारा है। सूत्रों के अनुसार महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पर आरोप है कि उन्होंने ने कई लोगों को नौकरी पर नियम को नजर अंदाज करके रखा, साथ ही उन्हें मोटी सैलरी भी ऑफर की।

अभी तक की जानकारी के अनुसार इसके पीछे शिकायत को आधार  माना जा रहा है। यह शिकायत महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला ने की थी। फिलहाल एसीबी की टीम सारी फाइलें खंगाल रही हैं। महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला ने एसीबी को शिकायत की थी कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भर्ती में पक्षपात कर रही हैं।

swati

इस पूरे मामले पर शिकायतकर्ता बरखा सिंह का कहना है कि मेरे टाइम में 40 लोगों का स्टाफ था लेकिनआज 85 लोगों का स्टाफ है और सेलरी के नाम पर 1 लाख रुपए तक दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि भर्ती की प्रक्रिया में महिला आयोग के कानूनों का उल्लंघन किया गया है, किसी नियम का पालन नहीं किया गया और वो सिर्फ अपने लोगों को वहां पर रख रही हैं।

आपको बता दें कि आयोग की मौजूदा अध्यक्ष स्वाति मालिवाल आम आदमी पार्टी से जुड़ी हैं जबकि पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह कांग्रेस की नेता हैं।

Related posts

कोयला ब्लॉक के आवंटन मामले में जिंदल समेत 5 को जमानत

piyush shukla

मसूरी समेत पूरे देश में मनाई गई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 105वी जयंती

Rani Naqvi

ट्रंप के इस नए प्रस्ताव से भारतीय कामगरों को होगा फायदा

Breaking News