featured देश यूपी

गुरुग्राम गैंगरेप: इंसानियत हुई शर्मसार, आरोपी गिरफ्तार

uma 9 गुरुग्राम गैंगरेप: इंसानियत हुई शर्मसार, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। गुरूग्राम में महिला के साथ गैंगरेप व नौ माह की बच्ची की हत्या के मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरूवार को सुबह पुलिस ने तीसरे आरोपी को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया।

uma 9 गुरुग्राम गैंगरेप: इंसानियत हुई शर्मसार, आरोपी गिरफ्तार

अभी उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है। इस कांड में शामिल मुख्य आरोपी योगेन्द्र व उसके साथी अमित को पुलिस ने बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। सभी तीनों आरोपी मानेसर में किराए के मकान में रहते हैं।

तीनों ही पेशे से ऑटो चालक हैं। यही नहीं इस केस में लापरवाही बरतने के आरोप में एक महिला सब-इंस्पेक्टर को भी सस्पेंड कर दिया गया है।
कब, कहां कैसे हुई वारदात
बासकुशला में किराए पर रहने वाली 20 वर्षीय महिला और उसके पति का झगड़ा हो गया 29 मई की दोपहर को उसके पड़ोसी से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद पति और पत्नी में तनाव चल रहा था पति नहइट ड्यूटी पर चला गया तो महिला गुरुग्राम के खाडंसा में रह रहे सास-ससुर के पास आने के लिए घर से नौ माह की बेटी को लेकर चल पड़ी थी।

29 मई की रात को बांस कूसला गांव में एक महिला को थ्री व्हीलर में लिफ्ट देकर तीन बदमाशों ने उसकी नौ महीने की बच्ची की रोड पर फेंककर हत्या कर दी थी तथा बाद में महिला के साथ रेप किया।

नशे में धुत बदमाशों ने महिला से जबरन उसकी बच्ची को छीन लिया था और उसका गला दबा दिया था एक बदमाश बच्ची को लेकर यह कहकर ले लिया कि अगर शोर मचाया तो उसे मार देंगे जबकि बच्ची को पहले ही मार चुके थे करीब तीन घंटे तक तीनों आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने हत्या की एफआईआर में ही गैंगरेप की धाराएं जोड़ दी।

Related posts

बिहार के बक्सर में पुलिस को मिला साधु का शव, जाने कत्ल का कराण

Rani Naqvi

किसान आंदोलन: किसानों ने ठुकराया सरकार का प्रस्ताव, कल होगी 11वें दौर की वार्ता

Aman Sharma

एलओसी पर पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, सेना ने दिया करारा जबाब

Rahul srivastava