featured यूपी

सहारनपुर हिंसा में बीजेपी सासंद के भाई पर शिकंजा, सभी आरोपी हुए अंडरग्राउंड

हिंसा सहारनपुर हिंसा में बीजेपी सासंद के भाई पर शिकंजा, सभी आरोपी हुए अंडरग्राउंड

यूपी के सहारनपुर में भड़की हिंसा ने अब एक नया मोड़ ले लिया है। यहां सांप्रदायिक माहौल को बिगाड़ने का आरोप बीजेपी सासंद के भाई पर लगा है। जिसके बाद बीजेपी सासंद के भाई समेत 6 और लोगों के खिलाफ गैर जमानती वांरट जारी किया गया है। बीजेपी सासंद राघव लखनपाल शर्मा के भाई समेत 6 लोगों के खिलाफ सांप्रदायिक माहौल खराब करने का आरोप लगा है जिसके बाद इन लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है।

हिंसा सहारनपुर हिंसा में बीजेपी सासंद के भाई पर शिकंजा, सभी आरोपी हुए अंडरग्राउंड

एसएसपी के अनुसार बीजेपी सांसद राघव लखनपाल शर्मा के भाई राहुल लखनपाल, बीजेपी नेता अमित गनेजा, सुमिता जसूजा, जितेंद्र सचदेवा और अशोक भारती के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। एसएसपी के अनुसार आरोप लगे इन लोगों को कभी भी गिरफ्तारी की जा सकती है, इन लोगों पर यह वारंट दूधली प्रकरण के आरोप में जारी किया गया है। एसएसपी के अनुसार कार्रवाई होते ही सभी आरोपी अंडरग्राउंड हो गए हैं।

आपको बता दें कि 20 अप्रैल को सहारनपुर के शब्बीरपुर गांव में अंबेडकर जयंती मनाने के लिए कुछ लोग एकत्रित हुए थे। जिसके बाद इसने हिंसा का रूप ले लिया था। जिसके बाद वहां मौजूद गांव के ही कुछ दबंगों ने गांव के कुछ घरों को आग के हवाले कर दिया था। ऐसे में मामला शांत कराने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला हो गया था जिसमें कुछ पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गौरतलब है कि हिंसा में सांसद भी आरोपियों की लिस्ट में हैं लेकिन अभी तक पुलिस ने उनके खिलाफ वारंट जारी नहीं किया है।

Related posts

जेएनयू : दोस्त के लापता होने पर छात्रों ने वीसी-रजिस्ट्रार को बनाया बंधक

shipra saxena

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का दूसरा दिन आज, इन प्रस्तावों पर हो सकती है चर्चा

mahesh yadav

केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से सीएम ने मुलाकात कर राज्य में हो रहे कार्यों का रखा लेखा जोखा

piyush shukla