featured देश

रियो आयोजकों ने गोयल का एक्रीडेश्न रद्द करने की धमकी दी

Vijay Goel रियो आयोजकों ने गोयल का एक्रीडेश्न रद्द करने की धमकी दी

रियो डी जनेरियो। रियो ओलम्पिक आयोजन समिति ने भारत के खेल मंत्री विजय गोयल का एक्रीडेशन (मान्यता) रद्द करने की धमकी दी है। आयोजकों का कहना है कि गोयल काफी आक्रामक और अभद्र हैं और वह बगैर एक्रीडेशन वाले लोगों को आयोजन स्थलों के अंदर प्रवेश कराने का काम कर रहे हैं। भारतीय अधिकारियों ने इसे साधारण विषय करार दिया है।

Vijay Goel
भारतीय प्रतिधिमंडल के प्रमुख राकेश गुप्ता को लिखे गए पत्र में रियो 2016 आयोजन समिति के कांटिनेंटल मैनेजर सारा पीटरसन ने कहा है कि ऐसा कई बार हुआ है कि गोयल ने गैर मान्यता प्राप्त लोगों को आयोजन स्थलों के अंदर प्रवेश कराने कोशिश की है। यहां तक की मंत्री के साथ मौजूद लोग स्टाफ के साथ काफी अभद्रता के साथ पेश आए हैं। स्टाफ के लोगों ने तो बस उन्हें यह समझाने की कोशिश की है कि उनको बिना मान्यता पत्र के अंदर जाने देने की अनुमति नहीं है।

पीटरसन ने कहा कि कई बार चेतावनी देने के बाद गुरुवार को यह घटना दोहराई गई और आयोजन समिति को इस तरह का व्यवहार पसंद नहीं है और इस कारण भारतीय खेल मंत्री का मान्यता रद्द करना पड़ सकता है। गुप्ता ने हालांकि कहा कि खेल मंत्री को अपनी सीमाओं का अहसास है और यह अवगत होने पर कि अपनी सीमाओं को बाहर जा रहे हैं, वह अब नियमों के दायरे में रहकर ही कोई काम कर रहे हैं। भारतीय प्रतिनिधिमंडल प्रमुख ने कहा कि अफसोस की बात है कि एक बहुत ही छोटे मसले को गम्भीर मसले की तरह पेश किया जा रहा है।

 

Related posts

रणविजय के साथ सनी लियोन शेयर की पोस्ट, लिखा मेरे फोन में क्या सिर्फ आप जानते…

Shailendra Singh

मौत के 15 दिन बाद जिंदा घर लौट आई ये महिला, परिजनों के उड़े होश

Shailendra Singh

सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक कदम: एक हफ्ते में ट्रक हादसे की जांच और 45 दिन में ट्रायल होगा पूरा

bharatkhabar