featured उत्तराखंड

पत्नी को तलाक कहना पति को पड़ा मंहगा

3 talak पत्नी को तलाक कहना पति को पड़ा मंहगा

हरिद्वार। देश में इन दिनों तीन तलाक पर सड़क से लेकर संसद और अब सुप्रीम कोर्ट तक जंग छिड़ी है। इसी जंग में एक पति ने गुस्से में जैसे ही अपनी पत्नी को तलाक कहा वैसे ही पत्नी ने अपना चंडीका रूप धारण कर लिया। पति इसके आगे दूसरा और तीसरा तलाक बोल पाता कि पत्नी ने पति को सबक सिखाने के लिए जमकर उसकी पिटाई कर डाली । पत्नी ने पतिदेव की ऐसी खातिरदारी की जिसका नजारा देख आस-पास के लोगों के होश उड़ गये।

3 talak पत्नी को तलाक कहना पति को पड़ा मंहगा

पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर डाली। जिसके पति का हाथ भी टूट गया। मामला कोतवाली तक भी जा पहुंचा। वहां पर भी दोनों के भी जमकर झगड़ा हुआ। पुलिस ने ये तमाशा देख पहले दोनों को फटकार लगाई फिर दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। ये वाकिया हरिद्वार के ज्वालापुर इलाके की एक बस्ती का है। जहां पति-पत्नी ने किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई । जिसके बाद पति ने गुस्से में पत्नी को तलाक देना चाहा लेकिन ये चाहत पति को काफी मंहगी साबित हो गई।

हांलाकि आस-पास के लोगों ने मामले में बीच बचाव की काफी कोशिश की लेकिन अंत में मामला कोतवाली की चौखट तक जा पहुंचा। जहां पर पति अपनी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने पर अड़ गया। आखिरकार पुलिस ने पत्नी को बुलाया लेकिन पत्नी के आते ही दोनों के बीच फिर झगड़ा शुरू हो गया। नौतब मारपीट तक आ गई तो पुलिस ने दोनों को फटकार लगाई और शांत कराकर वापस भेज दिया।

Related posts

ओडीएफ फतेहपुर की दास्तां बयां कर रहे बदहाल सामुदायिक शौचालय, जिम्‍मेदारों का पता नहीं

Shailendra Singh

सुप्रीम कोर्ट का उत्तराखंड सरकार को निर्देश, 3 माह में नियुक्त करें लोकायुक्त

Vijay Shrer

कोलकाता: दुर्गा पूजा पंडाल में महिषासुर की जगह रखी महात्मा गांधी की मूर्ति, मचा बवाल, विवाद बढ़ने पर हटाया

Rahul