featured देश

केजरीवाल के समर्थन में आई पत्नी सुनीता, ट्विट कर कपिल पर साधा निशाना

sunita kejriwal केजरीवाल के समर्थन में आई पत्नी सुनीता, ट्विट कर कपिल पर साधा निशाना

नई दिल्ली। सूबे के मुखिया केजरीवाल और कपिल मिश्रा के बीच चल रही लड़ाई अब एक ऐसे मोड़ पर जा पहुंची है जहां पर मिश्रा रोजाना नए खुलासे कर रहे हैं। केजरीवाल और कपिल की इस जंग में रोजाना एक नए राजनेता की एंट्री भी हो रही है। ताजा मामले में केजरीवाल के पक्ष में उनकी पत्नी सुनीता ने कपिल पर निशाना साधा है।

sunita kejriwal केजरीवाल के समर्थन में आई पत्नी सुनीता, ट्विट कर कपिल पर साधा निशाना

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर सुनीता ने लिखा, ‘कपिल वही काटेंगे जो उन्होंने बोया है, झूठ और विश्वासघात।’ सुनीता ने चार शब्दों में ही कपिल को झूठा और विश्वासघात करने वाला शख्स करार दिया है। उनका कहना है कि अरविंद केजरीवाल पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं और बेबुनियाद है।

 

कपिल ने दिया जवाब

सुनीता ने जैसे ही केजरीवाल का पक्ष लेते हुए ट्विट किया, कपिल मिश्रा ने भी जवाब देते हुए कहा, सुनीता जी सच से अनजान हैं। वो अपने पति के पतन से परेशान हैं। कपिल ने एक के बाद एक ट्विट कर सुनीता और केजरीवाल पर निशाना साधा।

एक ट्विट में कपिल ने सुनीता को राजनीतिक बातों से अनजान बताया तो दूसरे ट्विट में उन्हें ये बताने की कोशिश की उनके घर में भी कई तरह के षड्यंत्र रचे जाते हैं।

गौरतलब है कि कपिल ने केजरीवाल के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए हैं, जिसमें दो करोड़ रुपये रिश्वत से लेकर चंदे के करोड़ों रुपये की हेराफेरी शामिल है।

Related posts

काच्चि इंटरनेशनल एअरपोर्ट पर बारिश का कब्जा, उड़ानें रद्द

bharatkhabar

नौसेना ने तेजस को किया ख़ारिज, मेक इन इंडिया’ को झटका

Rahul srivastava

भाजपा विधायक धर्मपाल चौधरी का निधन

Rani Naqvi