बिज़नेस

एसबीआई के नए नियमों से गुस्से में लोग, केंद्र पर लगाया धोखे का आरोप

sbi 1 एसबीआई के नए नियमों से गुस्से में लोग, केंद्र पर लगाया धोखे का आरोप

तिरुवनंतपुरम। एसबीई के आदेश को लेकर लोग गुस्से में हैं। जिस आदेश में घोषणा कि गई थी कि जून से एटीएम से सभी नकद निकासी पर शुल्क लगाया जाएगा। बैंक के नए नियम के अनुसार हर बार जब कोई एसबीआई ग्राहक एटीएम से कैश निकालेगा, तो 25 रुपये का शुल्‍क लगाया जाएगा। साथ ही 5000 रुपये से अधिक के पुराने और गंदे नोटों के बदले पर भी शुल्क लगाया जाएगा।

sbi 1 एसबीआई के नए नियमों से गुस्से में लोग, केंद्र पर लगाया धोखे का आरोप

बता दें कि सीपीआई-एम के लोकसभा सदस्य एम. बी. राजेश ने कहा कि यह बेरहमी है और केंद्र सरकार लोगों को धोखा दे रही है। जब से नोटबंदी का फैसला लिया गया, तब से ही केंद्र सरकार लोगों के साथ दादागिरी कर रही है। ये दादागिरी संसद के अंदर और बाहर दोनों जगह देखने को मिल रही है।

वहीं पॉपुलर फिल्म पर्सनालिटी शोबी थीलाकान ने इसे ‘केंद्र की लोक-विरोधी नीति’ करार दिया। उन्‍होंने कहा कि एसबीआई स्थानीय धन उधारदाताओं से भी बदतर हो गया है और आम आदमी की चमड़ी उतारने में लग गया है। इस नई नीति के खिलाफ एक भारतीय स्टेट बैंक एटीएम के सामने ग्राहकों को गुस्सा व्यक्त करते हुए भी देखा गया।  एसबीआई के खिलाफ केरल में बड़े पैमाने पर विरोध हो सकता है। क्योंकि लोग एसबीआई की घोषणा से काफी नाराज़ हैं।

Related posts

देश में नोटबंदी लागू होने के बाद से डिजिटल लेनदेन के चलन के साथ-साथ फ्रॉड की शिकायतें भी बढ़ी

Rani Naqvi

लगातार नौवें दिन भी घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, पेट्रोल 25 पैसे तो डीजल 9 पैसे हुआ सस्ता

mahesh yadav

अमेरिकी फेडरल रिजर्व ने ब्याज दरों में बदलाव नहीं किया

bharatkhabar