featured देश

केजरीवाल के ट्विट ने ‘आप’ की राजनीति में डाला ट्विस्ट…

kejriwal kumar weshwash केजरीवाल के ट्विट ने 'आप' की राजनीति में डाला ट्विस्ट...

नई दिल्ली। दिल्ली निगम चुनावों के बाद दो धड़ों में बंट चुकी आम आदमी पार्टी की अंदरूनी सियासत में रोजाना फेरबदल हो रहा है। कभी कार्यकर्ता दो हिस्सों में बंट रहे हैं तो कभी कुमार विश्वास को संजोयक पद की कमान सौंपने की मांग उठ रही है। राजनीतिक क्रम के इसी उथा-पथुल के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्विट कर सियासत को और भी गर्मा दिया है।

kejriwal kumar weshwash केजरीवाल के ट्विट ने 'आप' की राजनीति में डाला ट्विस्ट...

केजरीवाल ने किया ट्विट

केजरीवाल ने ट्विट करके लिखा, ‘कुमार मेरा छोटा भाई है। कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं,ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं !वो बाज़ आयें। हमें कोई अलग नहीं कर सकता।’ केजरीवाल का ये ट्विट उस वक्त आया है जब खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है कि पार्टी के ज्यादातर कार्यकर्ता कुमार विश्वास को संजोयक बनाने की मांग कर रहे हैं।

विश्वास ने उठाए सवाल?

कुमार विश्वास ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल राष्ट्रीय संयोजक रहें, मैं भी पार्टी में रहूंगा।’ हालांकि इससे पहले पंजाब और दिल्ली के चुनाव में करारी हार मिलने के बाद अब ये सवाल उठने लगे है कि कुमार विश्वास ने इन दोनों राज्यों में आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार क्यों नहीं किया? अब एमसीडी में पार्टी की हार के बाद खुद विश्वास ने पार्टी की रणनीति पर सवाल उठा दिये हैं और कहा कि केवल ईवीएम से हार गए! ये अपने से मुंह चुराना होगा।

कपिल मिश्रा ने दिए संकेत

दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने भी संकेत दिये हैं कि आने वाले दिनों में अरविंद केजरीवाल की जगह कोई और संयोजक बन सकता है। मिश्रा के संकेत के बाद से संभावना जतायी जा रही है कि केजरीवाल संयोजक पद छोड़ देंगे और कुमार विश्वास को इसकी जिम्मेवारी सौंपी जाएगी।

 

Related posts

बारामूला आतंकी हमले पर राजनाथ सिंह ने ली सुरक्षा हालात की जानकारी

shipra saxena

बिहार: ऐश्वर्या की मां ने की राबड़ी देवी से मुलाकात, रोते हुए घर से निकलीं

mahesh yadav

24 अक्टूबर 2023 का राशिफल, जानें कैसे रहेगा आज का दिन

Rahul