featured यूपी

गौ-हत्या करवाने वालों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगाः भाजपा विधायक

bjp 1 गौ-हत्या करवाने वालों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगाः भाजपा विधायक

मजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में अवैध बूचड़खानों पर रोक लगाने की कवायद शुरू हो चुकी है इसी बीच थानाभवन क्षेत्र से व‍िधायक सुरेश राणा ने गौ हत्या पर एक विवदित बयान दिया है। मुज्जफ्फरनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री विक्रम सैनी ने कहा, ‘जो व्यक्ति वंदे मातरम बोलने में संकोच करता हो या ज‍िसका भारत माता के नारे लगाते हुए उसका सीना चौड़ा न होता हो, जो गौ माता को माता न मानता हो और उनकी हत्या करते हो, तो ऐसे लोगों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगा।’

bjp 1 गौ-हत्या करवाने वालों के हाथ-पैर तुड़वा दूंगाः भाजपा विधायक

कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान वो ऐसा करने का वादा कर चुके हैं और वादे पर खरा उतरने की कोशिश कर रहे हैं। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो कार्यकर्ताओं के साथ है। टीम ऐसी है क‍ि अगर पाकिस्तान-चीन से युद्ध हो जाए तो बिना वेतन लिए सीमा पर जा सकते हैं और वो हमेशा उनके साथ रहेंगे।

आगो बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘कानून वगैरह तो तुम जानते होंगे, क्योंक‍ि मैं पढ़ा-लिखा तो हूं नहीं।’ इस दौरान मंच पर मौजूद बीजेपी के मंत्री और नेताओं ने विधायक को रोकने का खूब प्रयास किया, इसके बावजूद वो बोलते चले गए।

पहले भी लग चुके हैं आरोप

विक्रम सैनी पर इस तरह के बयान देने का आरोप कोई नया नहीं है बल्कि वो इस तरह के बयान पहले भी दे चुके हैं। व‍िक्रम सैनी उसी गांव कवाल के रहने वाले हैं, जहां तीन हत्याओं के बाद दंगे की शुरुआत हुई थी। उस समय उन पर भड़काऊ भाषण और दंगों का आरोप भी लगा था।

Related posts

Women’s Day: शादी के बाद महिलाओं को नहीं करनी चाहिए ये गलतियां, बाद में होता है बेहद अफसोस

Neetu Rajbhar

ट्रंप ने किया किम जोंग पर पलटवार, हमारे पास तुमहारे से ज्यादा बड़ा न्यूक्लियर बटन

Breaking News

बनारसः शुरू हुआ यूपी में पोस्टर वार, सपा के ‘खेला होई’ का भाजपा ने दिया ऐसा जवाब

Shailendra Singh