featured देश

दिल्ली पुलिस का खुलासा, नजीब का ISIS से नहीं है कोई संबंध

Jnu दिल्ली पुलिस का खुलासा, नजीब का ISIS से नहीं है कोई संबंध

नई दिल्ली। जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद को लेकर आज दिल्ली पुलिस ने कहा है कि जांच के दौरान नजीब के आईएस से किसी संबंध की कोई बात सामने नहीं आई है। दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता दीपेन्द्र पाठक ने बयान जारी करते हुए कहा है कि जीब अहमद केस में जांच के दौरान उसके, खूंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से किसी प्रकार के जुड़ाव की जानकारी नहीं सामने आई है।

Jnu दिल्ली पुलिस का खुलासा, नजीब का ISIS से नहीं है कोई संबंध
दिल्ली पुलिस के मुख्य प्रवक्ता दीपेन्द्र पाठक ने बताया है कि इस मामले से जुड़े जांच में पुलिस को कोई ऐसे साक्ष्य नहीं मिले हैं जिनके आधार पर यह कहा ज सके कि लापता नजीब के आईउसआईएस से कोई संबंध हैं। इससे पहले मीडिया में ऐसी बातें आ रही थीं कि नजीब अपने कंप्यूटर से आईएस के बारे में सर्च करता था। इस बात से पर्दा उठाते हुए दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि उन्हें जांच के दौरान ऐसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं।

गौरतलब है कि नजीब अहमद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के छात्रों के साथ हुए एक विवाद के बाद 14 अक्टूबर की रात विश्वविद्यालय छात्रावास माही-मांडवी से लापता हो गया था। पुलिस में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी, इस घटना को करीब दो महीने से अधिक का समय बीत गया है लकिन छात्र का पता नहीं चल पाया है, इसी सिलसिले में आज क्राइम ब्रांच में कैंपस की तलाशी ली है।

Related posts

विधायक हर्षवर्धन पर चढ़ा ‘पावरी गर्ल’ का खुमार, जानिए क्या आए लोगों के रिएक्शन

Aditya Mishra

कावेरी विवाद: तमिलानाडु को 177.25 टीएमसी पानी देने का फैसला

Rani Naqvi

भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच आज, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करेगी टीम इंडिया

Saurabh