सीवान में हुई हिंसक झड़प, दो लोगों की मौके पर मौत

सीवान। बिहार के सीवान जिले में मंगलवार को हुई एक हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत हो गई है। इसी हमले में अब तक 8 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि घायलों की संख्या अभी और भी ज्यादा बढ़ सकती है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना गौतमबुद्ध नगर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव की है। मरने वालों में पिता और पुत्र शामिल हैं । पिपरा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस झड़प में एक पक्ष के लोगों ने घर में रखे हसुली और अन्य धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों के नाम परमेश्वर और वीरेंद्र है जबकि सभी घायल महिलाएं हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

गौतमबुद्ध नगर के थाना प्रभारी ललन कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों पक्षों की ओर से सात लोग घायल हुए हैं, जिनमें तीन महिलाएं शामिल हैं। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों मृतकों (परमेश्वर-विरेंद्र) की लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।