featured Breaking News देश

भारतीय वायुसेना में काम कर चुका है आतंकी गौस मोहम्मद!

gaus भारतीय वायुसेना में काम कर चुका है आतंकी गौस मोहम्मद!

कानपुर। लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में हुए एनकाउंटर के बाद पूरे भारत में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस लगातार संदिग्धों की तलाश में लगी हुई है गुरूवार को दिल्ली पुलिस ने पहले पहाड़गंज इलाके में घुस कर होटलों की तलाशी ली। इसी बीच एटीएस की टीम ने दो और संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इनमें लखनऊ से गौस मोहम्मद खान और कानपुर से मोहम्मद अजहर को दबोचा गया है।

gaus भारतीय वायुसेना में काम कर चुका है आतंकी गौस मोहम्मद!

मिल रही जानकारी के मुताबिक गौस मोहम्मद खान उर्फ जीएम खान इस पूरे ग्रुप का मास्टरमाइंड है और भारत की वायुसेना में 15 सालों तक काम कर चुका है। गौस मोहम्मद साल 1978 में एयरफोर्स में भर्ती हुआ था और साल 1993 में कारपोरल के पद से वीआरएस लिया था। वहीं, गिरफ्तार मोहम्मद अजहर वही है, जो पिछले दिनों कानपुर में हुई रेड के दौरान पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी बच निकला था।

पुलिस की शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि गौस अहमद यूपी के रायबरेली का रहने वाला है और पिछले तीन सालों से वह लखनऊ के बालागंज में रस्तोगी नगर में रह रहा था। सैफुल्लाह को कमरा दिलाने और अन्य सामान उपलब्ध कराने में वह मदद कर रहा था। पूछताछ में यह भी पता चला है कि गौस काम और नौकरी का बहाना करके सऊदी अरब में भी रह चुका है।

Related posts

इस साल भी दीपावली मनाने वनटांगिया गांव पहुचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जाने दौरे की खास बात

Rani Naqvi

1 फरवरी 2022 का राशिफल: अनावश्यक खर्चों से बचना है जरूरी, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

एटा- एसएसपी अखिलेश चौरसिया का बड़ा कदम, कानून व्यवस्था सुधारने के लिए ताबड़तोड़ तबादले

Breaking News