Breaking News featured देश

वाड्रा ने केजरीवाल के खिलाफ छेड़ी जंग, बोले मेरा नाम है उनका फेवरेट

kejriwal robert वाड्रा ने केजरीवाल के खिलाफ छेड़ी जंग, बोले मेरा नाम है उनका फेवरेट

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कई बार बातों-बातों में रॉबर्ट वाड्रा पर तंज कसा है लेकिन आज प्रियंका गांधी के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने केजरीवाल पर सीधे तौर पर हमला बोला है। सोशल मीडिया पर वाड्रा ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि उनकी डिक्शनरी में मेरा नाम उनका पसंदीदा शब्द है।

kejriwal robert वाड्रा ने केजरीवाल के खिलाफ छेड़ी जंग, बोले मेरा नाम है उनका फेवरेट

वाड्रा ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, लगता है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की डिक्शनरी में रॉबर्ट वाड्रा सबसे पसंदीदा शब्द है। उनका यह कहना है कि रॉबर्ट वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा। उनके इस जुनून को दर्शाता है। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री से अपील करना चाहूंगा कि वो इस मुद्दे पर मुझसे सीधी बात कर लें। मेरे खिलाफ उनके पास जो भी शिकायत है इस पर लोगों को भड़ाकने के बजाय मुझसे बात कर सकते हैं फिर भी उन प्रयासों के लिए दिल्ली सीएम को मेरी शुभकामनाएं।

दरअसल दो दिन पहले केजरीवाल ने वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री सिर्फ सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकते हैं, शीला दीक्षित को नहीं। लेकिन अगर वो रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कोई कदम उठाते है तो मैं ये जरुर मान लूंगा के उनके पास 56 इंच का सीना है।

Related posts

मंगल और वृहस्पति ग्रह के बीच नासा ने ढूंढा विशाल समुन्द्र, खुला कई रहस्यों का राज..

Rozy Ali

राहुल गांधी आज गुजरात के नर्मदा जिले के देडियापाडा में रैली को करेंगे संबोधित

shipra saxena

आज से 26 साल पहले गिराई गई थी बाबरी मस्जिद, बीजेपी मनाएगी शौर्य दिवस

mahesh yadav