Breaking News featured देश

सोमनाथ जा रहे अमित शाह के काफिले पर पाटीदारों ने की अंडों की बौछार

egg सोमनाथ जा रहे अमित शाह के काफिले पर पाटीदारों ने की अंडों की बौछार

अहमदाबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की गाड़ी के ऊपर पाटीदारों ने हमला कर दिया और इस हमले में अंडों का इस्तेमाल किया गया। जानकारी के मुताबिक अमित शाह का काफिला सोमनाथ जा रहा था तभी जूनागढ़ के रास्ते में खड़े कुछी पाटीदारों ने शाह के काफिले पर अंड़ों से हमला बोल दिया।

egg सोमनाथ जा रहे अमित शाह के काफिले पर पाटीदारों ने की अंडों की बौछार

दरअसल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सोमनाथ में बुधवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले है। जिसके चलते वो सोमवार रात करीब 11:30 बजे सोमनाथ जा रहे कि तभी उनकी गाड़ियों पर अचानक अंडों की बौछार होने लगी। जिसके चलते काफिले की रफ्तार कम हो गई। लेकिन किसी तरह से अपने आप को बचाते हुए काफिला सोमनाथ की ओर आगे बढ़ चला।

amit shah सोमनाथ जा रहे अमित शाह के काफिले पर पाटीदारों ने की अंडों की बौछार

बता दें कि बीते साल पाटीदारों के आंदोलन के दौरान उन पर लाठियां भांजी गई थी कई लोगों को चोटें आई थी। इस घटना के बाद पाटीदारों सहित हार्दिक पटेल का मानना है कि ये लाठीचार्ज किसी और ने नहीं बल्कि अमित शाह ने करवाया था और तब से वो लोग शाह से खफा है। हालांकि इससे पहले भी शाह को पाटीदारों के आक्रोश का सामना करना पड़ा है जब वो सूरत में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के दौरान जब शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी पाटीदार हमारे साथ है तभी वहां पर मौजूद लोगों ने हंगामा शुरु कर दिया और बात इतनी बढ़ गई कि उन्हें अपना भाषण बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा।

Related posts

भारी बारिश के चलते यूपी के सभी स्कूल कॉलेज अगले दो दिन तक रहेंगे बंद: योगी सरकार

Kalpana Chauhan

किसी का भी रुपया अपने खाते में ना जमा करें: मोदी

Rahul srivastava

Russia Ukraine War: क्या बातचीत से बनेगी बात? यूक्रेन से वार्ता के लिए बेलारूस पहुंचा रूसी अधिकारियों का दल

Neetu Rajbhar