featured देश यूपी

रोड शो खत्म, शिव दर्शन को पहुंचे डिंपल के साथ अखिलेश

akhilesh रोड शो खत्म, शिव दर्शन को पहुंचे डिंपल के साथ अखिलेश

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाज काशी में सपा और कांग्रेस के जुगलबंदी का रोड शो शुरु हो चुका है। काम बोलता है नारे के साथ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस के युवराज के साथ अपना मेगा रोड़ शो शुरु कर दिया है। जिसमें भारी संख्या में लोग जमा होकर उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं।

राहुल और अखिलेश का ये रोड शो करीब 9 किलोमीटर लंबा होगा। तीनों नेताओं के रोडशो की शुरुआत आंबेडकर चौराहे से होगी। फिर नदेसर, पानी टंकी चौकाघाट, दोषीपुरा, गोलगड्डा, पीली कोठी, मैदागिन,चौक, गौदोलिया से होते हुए ये रोड शो गिरजाघर चौराहे पर खत्म होगा।

रोड शो में लोगों का उमड़ा हुजूम:-

सपा और कांग्रेस के गठबंधन के बाद यूं तो राहुल और अखिलेश एक साथ कई बार दिखाई दिए है लेकिन ये पहला मौका है जब ये दोनों युवा नेता वाराणसी में रोड शो कर रहे है। इन दोनों युवाओं के रोड शो में समर्थकों का भारी हुजूम दिखाई दे रहा है और लोग इन दोनों की एक झलक पाने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

भगवा के बाद अब सपा के रंग में रंगी रोड:-

प्रधानमंत्री के मेगा शो के बाद जहां वाराणसी की सड़कें भगवा के रंग में रंगी दिखाई थी तो वहीं यूपी के लड़कों के रोड शो में वहां की सड़के गठबंधन के रंग में रंगी दिखाई दे रही है। सड़क पर चारों तरफ साइकिल के पोस्टर दिखाई दे रहें है और समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है।

रोड शो के बीच एसपी और भाजपा कार्यकर्ता भिड़े:-

अखिलेश और राहुल के रोड शो के दौरान भाजपा और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। बताया जा रहा है गठबंधन का रथ जिस रास्ते से निकल रहा था वहां पर लोगों के घरों में भाजपा के झंडे लगे थे जिसे सपा कार्यकर्ता निकालने लगे और तभी दोनों के बीच झड़प  हो गई। पथराव होने की भी खबर है।

यूपी के भइया का साथ देने पहुंची डिंपल यादव:-

अखिलेश और राहुल के रोड शो में कन्नौज से सांसद और अखिलश यादव की पत्नी डिंपल यादव शामिल हो गई है। ऐसे कयास लगाए लगाए जा रहे थे कि वो इस रोड शो में शुरुआत से ही शामिल होगी लेकिन जौनपुर की रैली के चलते वो अभी रैली में पहुंची है।

DIMPLE YADAV रोड शो खत्म, शिव दर्शन को पहुंचे डिंपल के साथ अखिलेश

Related posts

समाज के इन वर्गों को साधने में जुटी कांग्रेस, मुख्यालय में आयोजित हुआ महासम्मेलन

Aditya Mishra

बिहार का ये किसान कर रहा दुनिया की सबसे महंगी सब्जी की खेती, कीमत सुन चौंक जाएंगे…

Saurabh

मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह ने सुशांत प्रकरण में कही ये बात

Trinath Mishra