यूपी

खाकी की दबंगई, 500 रुपए के लिए युवक को पीटा, मौत

Hardoi खाकी की दबंगई, 500 रुपए के लिए युवक को पीटा, मौत

हरदोई। यूपी की मित्र पुलिस का एक ऐसा चेहरा सामने आया है जिसने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिए। आरोप है कि युवक को महज 5 सौ रूपये के लिए इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गयी और उसके बाद युवक को सीएचसी में यह कहकर ले जाया गया कि उसको मिर्गी का दौरा आता था।

Hardoi खाकी की दबंगई, 500 रुपए के लिए युवक को पीटा, मौत

खाकी के खौफनाक कारनामा है हरदोई के माधौगंज थाना का। बताया जाता है कि इस थाना क्षेत्र के सहिजना निवासी राजेश 40 पुत्र फूलचंद निवासी अपनी बहन रामदुलारी निवासी चंदौली में रहता था। बताया जाता है कि राजेश के गांव के ही उमाशंकर से कुछ विवाद है था जिसकी शिकायत पुलिस से हुयी थी। देर शाम जब राजेश भी शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसको बैठा लिया गया।

एनसीआर दर्ज कराने पहुचे राजेश को दीवान ने बिठा लिया। सुबह राजेश की हालत खराब होने पर थाने से पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधौगंज लेकर आई जहाँ पर डॉक्टर पुरुषोत्तम गांधी ने राजेश को ब्रॉड डेड बताया। थाने में युवक की मौत की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पाकर एसपी चंदप्रकाश एएसपी बीसी दूबे सीओ हरियांवा श्यामाकांत त्रिपाठीवा सीओ संडीला कमर मजीद कई थाने की फोर्स के साथ मौके पहुँचे,पुलिस ने शव को कब्जे में लिया,तहसीलदार बिलग्राम ने पंचायत नामा की कार्यवाही की।

rp ashish singh Hardoi Up खाकी की दबंगई, 500 रुपए के लिए युवक को पीटा, मौत -आशीष कुमार सिंह

Related posts

अलीगढ़ में मौत का तांडव, माफियाओं और अवैध फैक्ट्रियों पर पुलिस की छापेमारी हुई तेज

Shailendra Singh

केंद्र और राज्य सरकार कर रही है किसानों की अनदेखीः नसीमुद्दीन सिद्दीकी

Rani Naqvi

UP News: सीएम योगी ने 1100 अन्नपूर्णा भवनों को किया लोकार्पण

Rahul