मनोरंजन

बेवसाइट लॉन्चिंग के दौरान छा गए शिल्पा के बेटे विवान

shilpa shetty बेवसाइट लॉन्चिंग के दौरान छा गए शिल्पा के बेटे विवान

मुम्बई। अपनी फिटनेस के लिए दुनिया में नाम कमा चुकी शिल्पा शेट्टी ने पहले अपने हेल्थ और योगा की सीडी लॉन्च की थी और अब शिल्पा ने लोगों को हेल्त और फिटनेस के टिप्स देने के लिए एक बेवसाइट लॉन्च की है। शुक्रवार को मुंबई में वेबसाइट को जिस वक्त शिल्पा ने लॉन्च किया उस समय उनके पति राज कुंद्रा, मां सुनंदा शेट्टी, बहन शमिता शेट्टी और मशहूर एक्टर टाइगर श्रोफ भी मौजूद थे। लेकिन इस पूरे इवेंट में लोगों का ध्यान किसी पर था तो वो शख्स थे शिल्पा के बेटे विवान।

shilpa shetty बेवसाइट लॉन्चिंग के दौरान छा गए शिल्पा के बेटे विवान

शिल्पा का ध्यान वेबसाइट की लॉन्चिंग में लगा हुआ था उस समय विवान अपने मसलस्स दिखाने और फोटो खीच वाने में बिजी थे। इस ईवेंट के दौरान स्टेज पर शिल्पा के साथ उनका बेटा विवान और टाइगर श्रोफ थे। तीनों ब्लैक आउटफिट में थे और तीनों की टी-शर्टस पर शिल्पा की वैबसाइट की टैग लाइन स्व्स्थ रहो, मस्त रहो स्टालिश फोन्ट में लिखा है।

आपको बता दें कि शिल्पा ने जो वेबसाइट लॉन्च की है वो हेल्थ और फिटनेस से ही संबंधित है। इस वैबसाइट को तीन हिस्सो में बांटा गया है। आर्ट ऑफ लिविंग फूड, जिसमें फूड और न्यूट्रिशन से संबंधित वीडियो रहा करेंगे। द आर्ट ऑफ स्ट्रेंदनिंग, जिसमें वर्कआउट और फिटनेस से संबंधित वीडियो होंगे। और आखिरी होगा द आर्ट ऑफ बैलेंस योगा सीरीज।

गौरतलब है कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति करन कुंद्रा की कम्पनी का दिवालया निकल गया है जिसके चलते उनकी कम्पनी के कर्मचारियों को अभी तक पैसा नहीं मिल पाया है। कम्पनी के दिवालया होने का कारण नोटबंदी को बताया जा रहा है।

 

 

Related posts

एक्टर सोनू सूद ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, जानें क्या है पूरा मामला

Aman Sharma

फिल्मों और वेब सीरिज में अगर भारतीय सेना को दिखाया तो खैर नहीं..

Rozy Ali

प्रियंका चोपड़ा को सम्मानित किया यूनिसेफ के ‘डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार’ से

Trinath Mishra