featured यूपी

स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर हुए शत्रुघन सिन्हा, जताया दुःख

Shatrughan sinha स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर हुए शत्रुघन सिन्हा, जताया दुःख

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट से सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का नाम हटा दिया है जिसपर शत्रुघ्न सिन्हा ने आश्चर्य जतो हुए कहा है कि पार्टी देश के स्टार प्रचारकों को भूल गई है, फिर भी उन्हें उम्मीद है कि भाजपा के प्रचारक लोगों को अपने उद्देश्य बताएंगे और प्रदेश में भाजपा की ही पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी।

Shatrughan sinha स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर हुए शत्रुघन सिन्हा, जताया दुःख

शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने लंबे समय तक बीजेपी के लिए उत्तर प्रदेश में स्टार प्रचारक के रुप में सेवा दे चुका हूं और राज्य के चप्पे-चप्पे से वाकिफ है। उसे स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर रखा गया है। अपने आप को देश का सबसे बड़ा स्टार प्रचारक बताते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बिहार चुनाव के वक्त भी उन्हें बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नहीं रखा था और ना ही चुनाव में उनका इस्तेमाल किया था।

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार चुनाव के वक्त भी शत्रुघ्न सिन्हा को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बाहर रखा गया था, एकबार फिर से उन्हें पार्टी के प्रचारक लिस्ट से बाहर रखने को लेकर उन्होंने कहा है कि इन चुनावों में अपना योगदान नहीं दे पाने के कारण वो आहत हैं।

Related posts

भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख पार, 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत

Rani Naqvi

UP: प्रमुख सचिव ने कहा- प्रदेश की अपनी होगी संस्कृति नीति

Shailendra Singh

बिहार,असम और पश्चिम बंगाल के साथ पूर्वोत्तर में बाढ़ के हालात बिगड़े

piyush shukla