featured बिहार

बिहार में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, टकरा गया था ऑटो

katihar accident बिहार में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, टकरा गया था ऑटो

कटिहार। बिहार में कटिहार जिले के रुपौली थाना क्षेत्र के एक ही परिवार के छह लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सभी लोग बाबा धाम से मुंडन कराकर लौट रहे थे जहां कुर्सेला कटिहार के पास सड़क हादसे में इनकी मौत हो गई ।

katihar accident बिहार में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, टकरा गया था ऑटो

मिली जानकारी के अनुसार कटिहार के कुर्सेला थाना अन्तर्गत कुर्सेला बजरंगबली मंदिर के पास गुरूवार को देवघर से मुंडन कराकर लौट रहे थे कि तभी सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वाले सभी ग्वालपाड़ा थाना रूपौली पूर्णिया के रहने वाले थें। फिलहाल कुर्सेला पुलिस ने सभी मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है ।

मृतक के परिजन धीरेन्द्र मंडल ने बताया कि संजय सिंह (उम्र 36 वर्ष) अपने पुत्र अनीकेत कुमार (उम्र 05 वर्ष) का मुंडन करवाकर पत्नी रीना देवी (उम्र 32 वर्ष) परिजन नीरज कुमार (उम्र 30 वर्ष), कंचन देवी (उम्र 35 वर्ष), मोस्मात पदमा देवी (उम्र 65 वर्ष) के साथ देवघर से ऑटो रिर्जव कर अपने गांव ग्वालपाड़ा लौट रहे थे। कुर्सेला थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि कुर्सेला हनुमान मंदिर के पास ऑटो अनियंत्रित होकर मंदिर से सीधे जा टकराया जिसके बाद अंधेरे का लाभ उठाकर ड्राइवर मौके से भागने में फरार हो गया। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related posts

शेयर मार्केट : आज तेजी के साथ सेंसेक्स 57 हजार के पार, शेयर्स में भी आई बढ़ौतरी

Rahul

चक्रवाती तूफान ‘यास’ का खतरा, काठगोदाम से नहीं चलेगी बाघ एक्सप्रेस

pratiyush chaubey

कोटा से गाजीपुर आई छात्रा रैपिड जांच में पाई गई कोरोना पाजिटिव, भेजा गया आइसोलेशन वार्ड

Rani Naqvi