featured देश

शिवसेना का मोदी पर वार, कहा बाथरूम में झांकने की बजाय काम पर दें ध्यान

Shivsena 1 शिवसेना का मोदी पर वार, कहा बाथरूम में झांकने की बजाय काम पर दें ध्यान

मुंबई। शिवसेना और भाजपा के बीच तीखे प्रहारों का दौर लगातार जारी है, इस बार फिर शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है, शिवसेना ने मनमोहन सिंह पर निशाना साधने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए आज कहा कि वह दूसरों के बाथरूम में तांक झांक करना बंद करें, अपने पद की गरिमा बनाये रखें और विपक्षी दलों को उनकी कुंडली दिखाकर धमकी देने के बजाय अपनी सरकार पर ध्यान दें।

Shivsena 1 शिवसेना का मोदी पर वार, कहा बाथरूम में झांकने की बजाय काम पर दें ध्यान

अपने मुखपत्र सामना में प्रकाशित एक संपादकीय में शिवसेना ने कहा है कि मोदी ने उत्तर प्रदेश में प्रचार करते हुए धमकी दी थी कि उनके पास विपक्षी दलों की कुंडली है जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि सभी की कुंडली इंटरनेट पर मुफ्त में उपलब्ध है। यह एक उदाहरण है कि कितनी तेजी से प्रचार का स्तर गिर गया है। संपादकीय में कहा गया है, कम से कम प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को इस तरह एक दूसरे पर कीचड़ नहीं उछालना चाहिये। इस पद की काफी प्रतिष्ठा है और इस पर बैठने वाले व्यक्ति को उसकी गरिमा बनायी रखनी चाहिये।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के ‘डॉक्टर साहब बाथरुम में भी रेनकोट पहन कर नहाते हैं’ वाले बयान ने जमकर विरोधी पार्टियों ने हंगामा काटा। विपक्षी पार्टियों का कहना था कि ऐसे बयान पीएम को शोभा नहीं देते हैं और यह पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का अपमान है।

Related posts

ग्रेटर नोएडाः कोरोना ने छीनी नौकरी तो अपना लिया जुर्म का रास्ता, गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

Shailendra Singh

त्रिपुरा में भगवा राज का उदय, पीएम की मौजूदगी में बिप्लब ने ली शपथ

Vijay Shrer

उत्तर कोरिया ने फिर किया बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण, अमेरिका भी निशाने पर

Rani Naqvi