featured देश

राम भरोसे दिल्ली, एक मंत्री को छोड़ सभी पंजाब और गोवा चुनाव में बिजी

arvind kejriwal राम भरोसे दिल्ली, एक मंत्री को छोड़ सभी पंजाब और गोवा चुनाव में बिजी

नई दिल्ली। आगामी विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही समय बचा है जिसको लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। लेकिन ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पंजाब और गोवा चुनाव के प्रचार-प्रसार में इतने मशरुफ हो गए हैं वो अब दिल्ली की कमान एक ही नेता के भरोसे छोड़ गए है।

arvind kejriwal राम भरोसे दिल्ली, एक मंत्री को छोड़ सभी पंजाब और गोवा चुनाव में बिजी

अरविंद केजरीवाल ने आगामी चुनाव के मद्देनजर गोवा में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा के साथ डटे हुए हैं तो वहीं मनीष सिसोदिया ने पंजाब की कमान संभाली है। ऐसे में दिल्ली में इस समय सिर्फ पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ही है।

arvind kejriwal1 राम भरोसे दिल्ली, एक मंत्री को छोड़ सभी पंजाब और गोवा चुनाव में बिजी

आम आदमी पार्टी के सदस्य के मुताबिक, पंजाब के दिल्ली से पास होने की वजह से अधिकतर नेताओं को वहां जाने को कहा गया है। पार्टी दोनों राज्यों में समान रुप से ध्यान दे रही है। जरुरत पड़ने पर और विधायकों को गोवा में बुला लिया जाएगा।

कुमार विश्वास आज से पार्टी का गोवा में करेंगे प्रचार:-

बीते काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर कुमार विश्वास सोमवार से पार्टी के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। पार्टी के लिए ओवरसीज से कार्यकर्ताओं को भारत बुलाने और चंदा जमा करने की जिम्मेदारी में अब तक व्यस्त विश्वास चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरेंगे।

arvind kejriwal2 राम भरोसे दिल्ली, एक मंत्री को छोड़ सभी पंजाब और गोवा चुनाव में बिजी

बता दें कि गोवा और पंजाब में 4 फरवरी में चुनाव है और तब तक दिल्ली में यही स्थिति बनी रहेगी। ऐसा पहले भी एक बार हो चुका है जब दिल्ली में यही स्थिती बनी थी और उस समय दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग थे।

Related posts

रामगढ़ मॉब लिंचिंग मामले में पीड़ित परिवार को कोर्ट ने दिया पांच लाख रुपये का मुआवजा

rituraj

अमित शाह को जल्द मिल सकती है एम्स से छुट्टी

Mamta Gautam

ट्रैकिंग पर गए आठ पर्यटकों समेत 11 लोग लापता, वायु सेना ने देखे 5 शव

Rani Naqvi