Breaking News featured देश

अस्पताल में करुणानिधि के हालचाल लेने पहुंचे राहुल गांधी

karunanidhi 2 अस्पताल में करुणानिधि के हालचाल लेने पहुंचे राहुल गांधी

चेन्नई| द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के अध्यक्ष करुणानिधि को उपचार के लिए अभी कुछ और दिन तक अस्पताल में रहना होगा। पार्टी ने एक बयान जारी कर सदस्यों, मित्रों और अन्य लोगों से निवेदन किया गया है कि वे उन्हें देखने के लिए अस्पताल का दौरा नहीं करें। द्रमुक ने करुणानिधि के खराब स्वास्थ्य के कारण 20 दिसंबर को होने वाली पार्टी की सामान्य परिषद की बैठक भी स्थगित कर दी है।

karunanidhi

द्रमुक ने एक बयान जारी पार्टी सदस्यों को बताया कि वे कावेरी अस्पताल का दौरा नहीं करें, जहां करुणानिधि भर्ती हैं। बयान में पार्टी के दिग्गज नेता की हालत स्थिर बताई गई है।इस बीच द्रमुक के महासचिव के.अनबाझगन ने एक बयान जारी कर यहां पार्टी की सामान्य परिषद की बैठक के स्थगन की घोषणा की, जो करुणानिधि की अध्यक्षता में 20 दिसंबर को होने वाली थी।

इसी बीच करुणानिधि की तबियत के हालचाल लेने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी चेन्नई पहुंचे और उनसे मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल ने कहा, मैं खुद उनसे मिलकर स्वस्थ होने की कामना करना चाहता था और इस बात की खुशी है कि वो अब बेहतर है।

rahul-gandhi

बता दें कि करुणानिधि को सांस लेने में तकलीफ के साथ-साथ गला और फेफ ड़े में संक्रमण की वजह से गुरुवार को कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।करुणानिधि की श्वास क्रिया को अनुकूल बनाने के लिए कल उनकी सांस नली का ऑपरेशन किया गया था। उन्हें इस महीने दो बार अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इससे पहले उन्हें 1 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उपचार के बाद 7 दिसंबर को छुट्टी दे गई थी।

Related posts

भाजपा नेता रामदास अग्रवाल का निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक

Rahul srivastava

महाराष्ट्र में बंद हुए स्कूल, दिल्ली में AIIMS स्टाफ की छुट्टियां रद्द, जानिए अन्य राज्यों का क्या है हाल

Neetu Rajbhar

अधिवक्ता की मौत पर नाराज साथी वकीलों ने किया प्रदर्शन, डीएम आवास का किया घेराव

Aditya Mishra