featured यूपी

प्रेमिका को बॉयफ्रेंड के पिता से हुआ प्यार, पिता बोला – हमारी शादी हो गई है, अब हम साथ ही रहेंगे

lover प्रेमिका को बॉयफ्रेंड के पिता से हुआ प्यार, पिता बोला - हमारी शादी हो गई है, अब हम साथ ही रहेंगे

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। कानपुर के चकेरी में एक युवक की गर्लफ्रेंड को उसके पिता से प्यार हो गया।

यह भी पढ़े

प्रकाश सिंह बादल को दी गयी अंतिम विदाई, पैतृक गांव से निकाली गयी शव यात्रा

 

एक दिन मौका देखकर दोनों घर से फरार भी हो गए जिसके बाद लड़की के घरवालों ने अपहरण का केस दर्ज कराया। पुलिस ने जांच की तो मामले का खुलासा हुआ।

कानपुर के चकेरी में 20 साल की युवती अपने प्रेमी के पिता के साथ भाग निकली। परिवारवालों की शिकायत पर जब पुलिस ने जांच की तो सच्चाई सामने आई। जांच में खुलासा हुआ कि युवती अपने प्रेमी के पिता के साथ दिल्ली में रहती है। मंगलवार को पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी के पिता को दिल्ली से बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, औरैया निवासी कमलेश कुमार राजमिस्त्री है। वह अपने बेटे के साथ औरैया से काम की तलाश में आया था। वह 2022 में अपने 20 साल के बेटे के साथ चकेरी में एक निर्माणाधीन मकान में काम करने आया था। कमलेश का बेटा मजदूरी कर रहा था। इस बीच कमलेश के बेटे का इलाके की एक 20 वर्षीय युवती से प्रेम संबंध हो गए। लड़की कभी-कभी युवक से मिलने उसके घर भी जाती थी। जब कभी बॉयफ्रेंड घर पर नहीं मिलता था तो लड़की की बातचीत उसके पिता कमलेश से होने लगी।

धीरे-धीरे लड़की अपने प्रेमी के पिता कमलेश से प्यार करने लगी। इसकी भनक बेटे को नहीं लगी। लड़की मार्च 2022 में कमलेश के साथ घर से फरार हो गई। कमलेश का बेटा घर पर ही था इसलिए लड़की के घरवालों को उस पर शक नहीं हुआ। लड़की के परिजनों ने चकेरी थाने में बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं लग रहा था कि आखिर लड़की कहां गई। अब जब लड़की और कमलेश को दिल्ली से बरामद किया गया है तो पुलिस लड़की का मेडिकल करवा रही है। पुलिस का कहना है कि लड़की के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

एसओ का कहना है कि कमलेश के बेटे को अपने पिता की इस करतूत के बारे में जानकारी थी लेकिन शर्म की वजह से वह बता नहीं रहा था। पुलिस ने कमलेश को चकेरी थाने में रखा है। थानेदार रत्नेश का कहना है कि अभी लड़की कमलेश के साथ ही रहने की बात कह रही है। लड़की और कमलेश दोनों बालिग हैं। ऐसे में उसके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

वाराणसी में अब CNG से चलेगी नाव, पीएम मोदी करेंगे शुभारंभ   

Shailendra Singh

बाराबंकीः मुफ्त राशन वितरण योजना को पलीता लगा रहे हैं कोटेदार और अधिकारी

Shailendra Singh

जिस मंदिर के बाहर मांगती थी भीख, उसी को दान कर दिए ढाई लाख रुपये

Breaking News