featured मनोरंजन

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिज को लिखा लव लेटर, कह दी ये बात

Jacqueline Fernandez ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिज को लिखा लव लेटर, कह दी ये बात

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने 25 मार्च को एक बार फिर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज को लव लेटर लिखा है। लेटर में सुकेश ने कहा है कि वो जेल में जैकलीन को बेहद मिस कर रहा है और उनसे बहुत प्यार करता है।

यह भी पढ़े

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के तंगधार में एलओसी पर मुठभेड़, घुसपैठ कर आतंकी किया ढेर

लेटर में सुकेश ने लिखा- माई बेबी जैकलीन, मेरी बोम्मा, अपने बर्थडे पर मैंने तुम्हें बहुत ज्यादा मिस किया। मैंने अपने आसपास तुम्हारी एनर्जी को मिस किया। मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं, लेकिन मैं यह जानता हूं कि तुम्हारा प्यार मेरे लिए कभी खत्म नहीं होने वाला है। मैं ये भी जानता हूं कि तुम्हारे खुबसूरत दिल में क्या है। मुझे किसी प्रूफ की जरूरत नहीं है, मेरे लिए इतना ही काफी है बेबी।

‘तुम जानती हो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं। मेरे जीवन में तुम्हारा प्यार और तुम्हारी मौजूदगी मेरे लिए बेस्ट ’गिफ्ट है। लव यू माई बेबी, अपना दिल देने के लिए शुक्रिया। अपने समर्थकों और परिवार को भी धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने जन्मदिन पर मुझे बधाई दी। मुझे बधाई पत्र मिले, इसलिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। धन्यवाद , सुकेश चंद्रशेखर।

सुकेश होली पर भी लिख चुका जैकलीन को लेटर इससे पहले सुकेश ने होली के मौके पर लेटर के जरिए जैकलीन को बधाई दी थी। लेटर में सुकेश ने लिखा था, ‘रंगो के त्योहार के दिन मैं तुमसे वादा करता हूं, जो रंग फीके या गायब हो गए हैं, मैं उन्हें 100 बार वापस लाऊंगा। मैं हर बात का ध्यान रखूंगा, जो मेरी जिम्मेदारी भी है। आई लव यू, माई बेबी हमेशा मुस्कुराती रहो। तुम जानती हो कि तुम मेरे लिए कितनी अहम हो।’

Related posts

बॉलीवुड़ स्टार्स अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, टूट गये अक्षय कुमार

Nitin Gupta

Petrol-Diesel Price Today: तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल और डीजल के दाम, जानें कितनी हैं आज कीमतें

Rahul

कम बजट में घूमना है गोवा तो IRCTC Goa Tour Package करवाएं बुक, बस इतना आएगा खर्च

Rahul