featured देश

Fog In North India: कोहरे के कारण उत्तर रेलवे की 29 ट्रेनें व 15 फ्लाइट लेट

637812 train fog l Fog In North India: कोहरे के कारण उत्तर रेलवे की 29 ट्रेनें व 15 फ्लाइट लेट

Fog In North India: उत्तर और मध्य भारत में घने कोहरे की चादर बिछी रही। वहीं, विजिबिलिटी कम होने के कारण आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं, घने कोहरे के कारण रेलगाड़ियों का परिचालन भी प्रभावित हो रहा है।

ये भी पढ़ें :-

UP News: एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टक्कर के बाद बस खाई में गिरी, 3 लोगों की मौत, कई घायल

सोमवार को उत्तर रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, नॉर्दन रेलवे के तकरीबन 29 गाड़ियां समय से घंटों देर चल रही हैं। कुछ ट्रेनें दो घंटे तो कुछ निर्धारित समय से 4 घंटे की अधिक की देरी से चल रही है। लो विजिबिलिटी के कारण ट्रैक पर रेलगाड़ियां रेंग रही हैं।

देरी से चल रही ट्रेनों की लिस्ट
रेलवे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, दरभंगा – नई दिल्ली स्पेशल, कानपुर – नई दिल्ली श्रमशक्ति एक्सप्रेस, जयनगर – अमृतसर स्पेशल, प्रयागराज – नई दिल्ली एक्सप्रेस, फिरोजपुर – छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस पंजाब मेल इत्यादि जैसी 29 गाड़ियां अपने निर्धारित समय से घंटों देरी से चल रही हैं।

खराब मौसम की वजह से करीब 15 फ्लाइटें लेट
उधर, कोहरे का असर दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर भी दिखाई दिया। दिल्ली एयरपोर्ट पर विज़िबिलिटी कम होने के कारण शारजाह से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा कि खराब मौसम की वजह से करीब 15 फ्लाइटें लेट हुई हैं।

Related posts

शिवपाल के समाजवादी सेक्युलर मोर्चे से अंजान थे मुलायम सिंह यादव!

kumari ashu

दिल्ली : बाइक पर सवार लड़कों ने लड़की पर तेजाब फेंका, CCTV में कैद हुई घटना

Rahul

RSS प्रमुख मोहन भागवत विश्व धर्म सम्मेलन में भाग लेने आरा पहुंचे

Rani Naqvi