शिवपाल के समाजवादी सेक्युलर मोर्चे से अंजान थे मुलायम सिंह यादव!

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में छिड़ी वार सड़कों पर आने के बाद शिवपाल ने अखिलेश से राहें अलग करते हुए नई पार्टी का एलान कर दिया है। जिस वक्त शिवपाल यादव ने नई पार्टी का एलान किया कि उस वक्त उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव के सपोर्ट से पार्टी का गठन किया है। एक तरफ मुलायम सिंह यादव ये बात कहते नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ मुलायम इस बात से अंजान है।

कुछ समर्थकों से मुलाकात में मुलायम ने कहा कि शिवपाल ने सिर्फ एक बयान दिया है। जब समर्थकों ने मुलायम से अलग मोर्चे पर सवाल किया तो मुलायम इन सवालों से बचते हुए नजर आए। समर्थकों के साथ मुलाकात के दौरान ना तो अखिलेश के बारे में स्पष्ट कर पाएं और ना ही शिवपाल यादव के बारे में….

हालांकि बातों-बातों में मुलायम ने ये स्पष्ट किया कि उनकी शिवपाल यादव से नई पार्टी के बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है। मुलायम ने कहा कि वो नहीं जानते हैं कि वो क्या वजह है जिसके कारण शिवपाल यादव, अखिलेश को क्यों पसंद नहीं करते हैं।

दूसरी ओर शिवपाल ने कहा कि सेक्युलर मोर्चा अगला चुनाव लड़ेगा। शुक्रवार को शिवपाल यादव ने इटावा में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा खड़ा करने व मुलायम को उसका नेतृत्व सौंपने की बात कही थी, शनिवार को विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पर मुलाकात के लिए पहुंचे समर्थकों व मीडिया कर्मियों से मुलायम सिंह ने कहा, ‘शिवपाल दुखी हैं। मैं, बात करूंगा और उसको मना लूंगा।’