featured राजस्थान

Rajasthan: भीलवाड़ा-उदयपुर राजमार्ग पर सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

road accident 1 Rajasthan: भीलवाड़ा-उदयपुर राजमार्ग पर सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Rajasthan: राजस्थान में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। ये हादसा घटना भीलवाड़ा-उदयपुर राजमार्ग पर हुई है।

23 दिसंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल

हाईवे पर आगे चल रहे ट्रेलर से टकराई कार 

जानकारी के अनुसार हाईवे पर कार आगे चल रहे ट्रेलर से जा टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार राजधानी जयपुर के कोटपुतली निवासी चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट अजमेर के भिनाय इलाके के बांदनवाड़ा में गुरूवार शाम 5 बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक मध्य प्रदेश स्थित उज्जैन से लौट रहे थे।

कार में मिले कागजात से मृतकों की हुई शिनाख्त

कार में मिले कागजात के जरिए पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि सभी मृतक जयपुर के सांगटेड़ा कोटपूतली के रहने वाले थे और उज्जैन से वापस अपने गांव लौट रहे थे।

मृतकों की पहचान

मृतकों में सतवीर जाट पेशे से इंजीनियर, संदीप सिंह चौधरी प्रॉपर्टी व्यवसायी, शेर सिंह किसान और सेना से रिटायर्ड हवा सिंह शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सतवीर और संदीप के दो-दो बच्चे हैं। वहीं, शेर सिंह अविवाहित था।

बांदनवाड़ा चौकी प्रभारी गिरधारी सिंह ने बताया कि ट्रेलर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार उसमें घुस गई। कार का अगल हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बोहादसे के बाद जाम लग गया था। बता दें कि कुछ दिनों पहले नोएडा में झांसी से दिल्ली की ओर जा रही एक बस आगे जा रहे ट्रेलर से टकरा गई थी। ये हादसा घने कोहरे के कारण हुआ था।

Related posts

भारत के गौरवशाली इतिहास को फिर से लिखने की जरूरत: अमित शाह

Trinath Mishra

दिल्ली पुलिस की सुरक्षा में रहेगी कोरोना वैक्सीन, रिहर्सल शुरू

Aman Sharma

गाड़ी चोरी मामला: छापेमारी के लिए पुलिस पहुंची खतरनाक बाजार, हाथ अभी भी खाली

Pradeep sharma