featured Uncategorized यूपी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का किसानों को लेकर बड़ा ऐलान मिलेगी पूरी बिजली नहीं कटेंगे बिजली कनेक्शन

20220820 222839 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का किसानों को लेकर बड़ा ऐलान मिलेगी पूरी बिजली नहीं कटेंगे बिजली कनेक्शन

शिवनंदन सिंह संवाददाता

UP NEWS : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 5 कालिदास मार्ग स्थित अपने आवास पर सरकार के मंत्रियों एवं अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में किसानों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी किसानों को पूरी बिजली दी जाएगी और उनके ट्यूबवेल के कनेक्शन को भी नहीं काटा जाएगा।

20220820 222835 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का किसानों को लेकर बड़ा ऐलान मिलेगी पूरी बिजली नहीं कटेंगे बिजली कनेक्शन

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समीक्षा बैठक में मानसून एवं फसल बुवाई की स्थिति की भी जानकारी ली। सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि किसानों की फसल बुवाई से लेकर कटाई तक किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत समस्या बिजली को लेकर ना बने यदि कोई दिक्कत समस्या बनती है तो उसको 24 से 36 घंटे के अंदर निस्तारित किया जाए साथ ही किसानों को तकनीकी ज्ञान से भी अवगत कराया जाए। इसके साथ ही जो भी ट्यूबवेल में तकनीकी दिक्कतें आ रही हैं उनको भी दूर किया जाए जिससे किसानों को फसल का उत्पादन करने में किसी भी प्रकार कि कोई दिक्कत समस्या ना उत्पन्न होने पाए।

Uttarakhand: सीएम धामी ने JCB से आपदा प्रभावित क्षेत्रों का किया स्थलीय निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि किसानों को वैकल्पिक खेती के लिए त्वरित बीज भी उपलब्ध कराए जाएं अगर इसमें कोई अधिकारी लापरवाही बरते गा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से की गई इस बैठक में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही समेत कई सारे अधिकारी मौजूद रहे

UP News: बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, दम घुटने से दो श्रद्धालुओं की मौत

Related posts

असम में बाढ के हालात का जायजा लेने पहुंचे गृह मंत्री राजनाथ सिंह

rituraj

20 जनवरी 2022 का पंचांग: गुरुवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

पुलवामा हमले से पहले आतंकियों के लिए दुआ मांगने वाला कश्मीरी छात्र गिरफ्तार

bharatkhabar