featured यूपी राज्य

युवाओं को जल्द मिलेगा सरकारी नौकरी का तोहफा, सीएम योगी ने विभागों के खाली पदों का मांगा ब्यौरा

WhatsApp Image 2022 03 27 at 11.32.53 AM युवाओं को जल्द मिलेगा सरकारी नौकरी का तोहफा, सीएम योगी ने विभागों के खाली पदों का मांगा ब्यौरा

उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ प्रदेश के युवाओं को जल्द ही सरकारी नौकरी का तोहफा दे सकती हैं। योगी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल की शुरुआत से ही युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार दिलाने को लेकर कमर कस ली है। शनिवार को योगी सरकार के नवनिर्वाचित कैबिनेट के साथ हुई बैठक के दौरान सीएम योगी ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि सरकारी विभाग में खाली पदों का जल्द से जल्द ब्यौरा एकत्रित करके दिया जाए। 

और विभाग वर जितने भी पद खाली हैं उन पर जल्दी से जल्दी भर्ती की जाए वहीं दूसरी और अधिकारियों ने इन नई भर्तियों को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं हालांकि अभी तक यह कहना काफी मुश्किल है कि कितने विभाग में कितने पद खाली हैं और कितने की आवेदन की मांग की जाएगी। 

राजधानी लखनऊ के योजना भवन में आयोजित बैठक के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देते हुए सभी विभागाध्यक्ष को रोजगार के मुद्दों को प्राथमिकता देने के लिए तेजी से कार्यवाही करने को कहा है। ताकि सभी विभागों में जल्द से जल्द भर्ती अभियान शुरू किया जा सके। साथ ही भर्ती प्रक्रिया में ईमानदारी व पारदर्शिता को हर हाल में प्राथमिकता दी जाएगी। इस दौरान सीएम योगी ने पिछले कार्यकाल के दौरान पाल दक्षता के साथ हुई नियुक्तियों का जिक्र करते हुए कहा कि साफ-सुथरी व्यवस्था होने से युवाओं का भरोसा बढ़ा है आगे भी हम इस भरोसे पर खरा उतरेंगे गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने पहले कार्यकाल के दौरान 500000 युवाओं को सरकारी नौकरी उपलब्ध कराई थी साथ ही भर्ती प्रक्रिया को बिना भेदभाव व भ्रष्टाचार पूर्ण किया गया था। 

Related posts

गैंगरेप पीड़िता ने लगाई इंसाफ की गुहार देखें वीडियो

piyush shukla

के एम करिअप्पा को मिले भारत रत्न, सेना प्रमुख बिपिन रावत ने की मांग

piyush shukla