featured धर्म

22 फरवरी 2022 का राशिफल: मंगलवार का दिन आपके लिए खास, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal 3 22 फरवरी 2022 का राशिफल: मंगलवार का दिन आपके लिए खास, जानें आज का राशिफल

ज्योतिष के मुताबिक दैनिक राशिफल का काफी महत्व है। राशिफल के आधार पर जीवन में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में पूर्व अनुमान लगाया जाता है। राशिफल की गणना पंचांग पर आधारित होती है। आज के पंचांग के अनुसार 22 फरवरी 2022 मंगलवार का दिन फागुन मास कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है। आज चंद्रमा तुला राशि में विराजमान रहेगा। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि – परिवारिक समस्याओ के कारण मानसिक अशांति उत्पन्न हो सकती है। आत्मविश्वास बनाए रखें। धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी गीत संगीत में मन लगेगा।

वृष राशि – परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन राशि – आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य आज पूर्ण होंगे। मानसिक शांति बनी रहेगी। जीवन में नई खुशियों का आगमन होगा।

कर्क राशि – बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। मानसिक स्थिति में सुधार आएगा । खर्चों की अधिकता हो सकती है।

सिंह राशि – शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। कारोबार में बढ़ोतरी होगी। सेहत का ध्यान रखें।

कन्या राशि – निजी समस्या के कारण मानसिक अशांति उत्पन्न हो सकती है। नौकरी में तरक्की का योग बना हुआ है। निरंतर प्रयास करते रहे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी।

तुला राशि – धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मानसिक शांति बनी रहेगी। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कार्यक्षेत्र का दिन अच्छा बीतेगा। लव लाइफ में सुधार आएगा।

वृश्चिक राशि – जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा पुलिस टो प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है।

धनु राशि – पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है।

मकर राशि – मकर राशि वालों को आज के दिन सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। निरंतर प्रयास करते रहें। सफलता अवश्य मिलेगी।

कुंभ राशि – कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। मानसिक अशांति उत्पन्न हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। नए अवसरों की प्राप्ति होगी।

मीन राशि – नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रमोशन का योग बना हुआ है। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Related posts

तिहाड़ जेल में कश्मीरी झेल रहे प्रताड़ना, महबूबा ने गृह सचिव को किया तलब

Breaking News

प्रयागराज: सैदाबाद में महिला समेत सात ने तोड़ा दम, मौत पर मतभेद!

Shailendra Singh

अयोध्या: धन्नीपुर मस्जिद मालिकाना हक मामले की याचिका खारिज

sushil kumar