featured देश शख्सियत

सबसे कम उम्र की मेयर की सबसे युवा MLA संग हो रही है शादी, जानिए इन दोनों के बारे में

तिरुवंतपुरम की मेयर आर्या राजेंद्रन सबसे कम उम्र की मेयर की सबसे युवा MLA संग हो रही है शादी, जानिए इन दोनों के बारे में

भारतीय राजनीति में अक्सर उथल-पुथल, सियासी दांवपेच की घटनाएं देखने और सुनने को मिलती है, वही कभी कबार ऐसी खबरें भी आ जाती हैं जिन्हें सुनकर काफी सुखद एहसास होता है एक ऐसा ही वाक्य गैरों से सामने आ रहा है जहां राजनीति में सक्रिय दो व्यक्ति आपस में शादी करने जा रहे हैं। जहां देश की सबसे कम उम्र वाली मेयर आर्या राजेंद्रन ने केरल के सबसे कम उम्र के विधायक केएम सचिन देव के साथ शादी करने का फैसला लिया है।

शादी की तारीख अभी तय नहीं

जारी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्या राजेंद्रन तिरुवंतपुरम नगर निगम की मेयर है जबकि केएम सचिन देव बालुसेरी से विधायक हैं यह दोनों नेता सीपीआई से जुड़े हुए हैं और इन दोनों ने एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला लिया है हालांकि अभी तक इन दोनों की शादी की डेट निर्धारित नहीं हुई है।

तिरुवंतपुरम की मेयर आर्या राजेंद्रन

आर्या राजेंद्रन ने दिसंबर 2020 निगम चुनाव के दौरान तिरुवंतपुरम की सबसे युवा मेयर बनाने का कीर्तिमान रचा था। उस वक्त उनकी उम्र महज 21 वर्ष की थी। इस चुनाव के दौरान उन्होंने 100 में से 52 वोटों से जीत हासिल हुई थी।

विधायक केएम सचिन देव

केएम सचिन देव ने 2021 में विधानसभा चुनाव के दौरान 20,000 से अधिक वोटों के साथ जीत हासिल की। और प्रदेश के सबसे युवा विधायक बन गए।

दोनों है अच्छे दोस्त

इन दोनों का कहना है कि हमने एस एस आई में एक साथ काम किया था और अच्छे दोस्त हैं और दोनों की राजनीतिक विचारधारा भी एक जैसे हैं। ऐसे में हम ने शादी करने का फैसला लिया है।

 

Related posts

WHO की चेतावनी: पहले से ज्यादा खतरनाक होगा कोरोना का दूसरा काल

Aman Sharma

तीन दिनों तक दुल्हा-दुल्हन नहीं जा सकेंगे टॉयलेट वरना हो जाएगी मौत , बैन की वजह जानकर आप भी पकड़ लेंगे सिर..

Mamta Gautam

सत्येंद्र जैन के घर सीबीआई की टीम, आप ने साधा बीजेपी पर निशाना

Srishti vishwakarma