featured धर्म

8 फरवरी 2022 का राशिफल: मंगलवार का दिन आपके लिए खास, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal

ज्योतिष शास्त्र में दैनिक राशिफल का काफी महत्व होता है। राशिफल की गणना पंचांग पर आधारित होती है। आज 8 फरवरी 2022 मंगलवार का दिन माघ मास शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है। तो आइए जानते है आज का राशिफल

मेष राशि – आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। रुके हुए काम जल्द पूरे होंगे। पारिवारिक खुशियां बढ़ेंगी। गीत-संगीत और मन लगेगा। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है

वृषभ राशि – नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है। आय के अन्य स्रोतों की प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन राशि – कला से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। शानदार प्रदर्शन के दम पर सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। गीत-संगीत में मन लगेगा।

कर्क राशि – सफलता पाने के लिए आज कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण व्यस्त रह सकते हैं। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

सिंह राशि – परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ है। मानसिक शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। खानपान में रुचि बढ़ेगी।

कन्या राशि – शिक्षा से जुड़े लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास बनाए रखें। सफलता अवश्य मिलेगी। वाद-विवाद की स्थिति से बचें।

तुला राशि – कारोबार से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। व्यापार में बढ़ोतरी होगी। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है।

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। रुके हुए कार्य जल्द पूरे होंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

धनु राशि – व्यापार से जुड़े लोगों को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। खर्चे की अधिकता से बचें। जल्दबाजी में कोई निर्णय लें।

मकर राशि – आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। भूत काल में किए गए निवेश का लाभ मिलेगा। नए अवसरों की प्राप्ति होगी। लव लाइफ में सुधार आएगा।

कुंभ राशि – कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाने के लिए अच्छा समय है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को नजरअंदाज न करें।

मीन राशि – व्यपार में धन लाभ का योग बना हुआ है। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में लाभ मिलेगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

Related posts

सीएम रावत ने प्रदेश में राजस्व वृद्धि हेतु किये जाने वाले कार्यक्रम के संबंध में बैठक की

Rani Naqvi

देहरादून का एक और मेजर शहीद … डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

bharatkhabar

हिमाचल के किन्नौर में पहाड़ दरकने से बड़ा हादसा, मलबे की चपेट में आई सवारियों से भरी बस, देखें वीडियो

Saurabh