featured देश मनोरंजन

एक्टर शाहरुख खान ने लता दीदी के पार्थिव शरीर के पास पढ़ी दुआ, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Shahrukh Khan एक्टर शाहरुख खान ने लता दीदी के पार्थिव शरीर के पास पढ़ी दुआ, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

रविवार की सुबह स्वर कोकिला लता मंगेशकर हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह कर चली गई। रविवार शाम को ही मुंबई के शिवाजी पार्क में भारत रत्न लता मंगेशकर की अंतिम विदाई पूरी राजकीय सम्मान के साथ किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई गणमान्य लोग सहित फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता-अभिनेत्री ने लता मंगेशकर के दाह संस्कार से पहले उनके पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन किया और उन्हें अलविदा कहा।

इन्हीं में से एक शाहरुख खान भी थे, जो लता दीदी को अंतिम विदाई देने के लिए अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पहुंचे थे। इस दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। और नकारात्मक तत्व इसको गलत दिशा देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं हालांकि सजग उपयोगकर्ताओं ने इन अफवाहों का करारा जवाब भी दिया।

लता मंगेशकर जी का पार्थिव शरीर मुंबई के शिवाजी पार्क में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। जहां शाहरुख खान ने भारत रतन गायिका लता दीदी के पार्थिव शरीर के नजदीक जाकर दोनों हाथों को हवाओं में उठाकर दुआ पढ़ी और इसके बाद अपना मास्क थोड़ा नीचे कर कर फूंका। जैसा की दुआ पढ़ने के बाद किया जाता है। साथ ही उनकी मैनेजर पूजा ने भी दोनों हाथ जोड़कर लता मंगेशकर जी को नमन किया। 

उसके बाद शाहरुख खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कुछ लोग इस तस्वीर को धार्मिक सौहार्द से जोड़ते हुए तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ लोग शाहरुख खान की दुआ पढ़ने और फुकने को धार्मिक विशेष से जोड़ते हुए आपत्ति जाहिर कर रहे है।

शाहरुख खान की यह तस्वीर ट्विटर पर ट्रेंड हो रही है। और अभी तक 65000 ट्वीट इस हैशटैग के साथ किए जा चुके हैं। 

बता दें लता मंगेशकर ने शाहरुख खान द्वारा अभिनीत कई फिल्मों में नायिकाओं को आवाज दी है। जिसमें डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, करण अर्जुन, दिल तो पागल है, दिल से….. मोहब्बतें, कभी खुशी कभी गम शामिल है।

Related posts

फिर पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार

Pradeep sharma

एक अक्टूबर से आपके क्रेडिट कार्ड में होने जा रहा ये बड़ा बदलाव

Trinath Mishra

Uttar pradesh: किसी पर हत्या तो किसी पर रेप का केस, यूपी की 18वीं विधानसभा के 51 फीसदी विधायक दागी

Neetu Rajbhar