January 23, 2022 5:01 pm
featured Breaking News दुनिया राज्य

फिर पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार

jammu and kashmir 1 फिर पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार

जम्मू-कश्मीर। घाटी में इन दिनों बेहद ही तनाव का माहौल बना हुआ है। लगातार पाकिस्तान की तरफ से कभी सीज फायर का उल्लंघन होता है तो कभी पाकिस्तान से घुसपैठिएं घाटी में आगजनी मचाते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से पाकिस्तान की तरफ से सीज फायर का उल्लंघन किया गया है। पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर यह घटिया हरकत बिना किसी उकसावे से की गई है।

jammu and kashmir 1 फिर पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, भारतीय चौकियों पर दागे मोर्टार
pakistan against break ceasefire

पाकिस्तान ने की तरफ से गोलीबारी पुंछ सेक्टर के शाहपुर में की गई है। पाकिस्तान ने इस बार भारतीय चौकियों को अपने निशाने पर लिया है। गोलीबारी में सीमा पार से लगातार मोर्टार दागे जा रहे हैं। लेकिन भारतीय सेना की तरफ से पाकिस्तान को अच्छा जवाब दिया जा रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में आतंकियों ने सुबह करीब 4.30 बजे श्रीनगर हवाईअड्डे के नजदीक गोगो हुमहमा इलाके में बीएसएफ की 182वीं बटालियन पर हमला किया था।

अचानक हुए इस हमले में बीएसएफ के तीन जवान घायल हो गए थे। जैसे ही हमला हुआ, वैसे ही सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया और एक आतंकी को तत्काल पहले मौत के घाट उतार कर आतंकियों को बड़ा झटका दिया और बाकी आतंकियों की तलाश शुरू कर दी थी। जानकारी है कि आतंकी एक बिल्डिंग में छिपे हुए थे उसे सुरक्षाबलों ने पूरी तरह से घेर लिया था। इस हमले में आतंकियों को भारतीय सेना के हाथों फिर से निराशा का सामना करना पड़ा था। इस हमले की जिम्मेदारी जैश ए मुहम्मद ने ली थी।

Related posts

कैलिफोर्निया में बस दुर्घटना में 13 की मौत

Anuradha Singh

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने दी बधाई

Trinath Mishra

पंचतत्व जीवन का आधार, भविष्य के लिए इनका संरक्षण करें

Shailendra Singh