featured पंजाब

ED की रेड पर पंजाब में घमासान, सीएम चन्नी बोले- पीएम की सुरक्षा चूक का बदला लिया जा रहा है

images ED की रेड पर पंजाब में घमासान, सीएम चन्नी बोले- पीएम की सुरक्षा चूक का बदला लिया जा रहा है

पंजाब में विधानसभा चुनावों से पहले हुई ED की रेड ने सियासी पारा चढ़ा दिया है।  पंजाब में चुनाव की घोषणा के बाद ED ने पंजाब में रेड की। इस मामले में ईडी ने सीएम चरणजीत चन्नी के भतीजे भूपिंदर हनी के ठिकानों पर दबिश दी।

ED की रेड पर पंजाब में मचा सियासी घमासान

पंजाब में विधानसभा चुनावों से पहले हुई ED की रेड ने सियासी पारा चढ़ा दिया है।  पंजाब में चुनाव की घोषणा के बाद ED ने पंजाब में रेड की। इस मामले में ईडी ने सीएम चरणजीत चन्नी के भतीजे भूपिंदर हनी के ठिकानों पर दबिश दी। ईडी का दावा है कि भूपिंदर और उसके साथियों से करीब 10 करोड़ की रकम बरामद की गई है। इसमें 8 करोड़ अकेले सीएम के भतीजे से बरामद हुए हैं। इसके अलावा प्रॉपर्टी के कागजात और कीमती सामान मिला है। वहीं अवैध रेत खनन मामले में एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट की रेड के खिलाफ कांग्रेस चुनाव आयोग पहुंच गई है।

पीएम की सुरक्षा चूक का बदला लिया जा रहा है- चन्नी

इस रेड को लेकर कांग्रेस का कहना है कि रेड राजनीति से प्रेरित है। इसलिए इस संबंध में ED को आदेश जारी किए जाएंगे। उनका कहना है कि रेड के जरिए CM चरणजीत चन्नी और कांग्रेस को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। वहीं विपक्ष ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर रेड राजनीतिक बदलाखोरी है तो फिर उनके भांजे से मिला 10 करोड़ रुपया किसका है। सीएम चन्नी ने यहां तक कहा कि उनसे पीएम की सुरक्षा चूक का बदला लिया जा रहा है।

‘कांग्रेस की हालत चोर मचाए शोर वाली हो चुकी है’

वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में 10 करोड़ कैश मिला। 56 करोड़ की फर्जी एंट्री मिली। जैगुआर गाड़ियां बरामद हुई। लूट के मामले में चन्नी सरकार ने 111 दिन में ही पुरानी सभी सरकारों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। उन्होंने कहा कि सीएम चन्नी के भांजे से मिले 10 करोड़ रुपए किसके हैं?। असल में यह पंजाबियों का पैसा है। वहीं बीजेपी के पंजाब महासचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की हालत चोर मचाए शोर वाली हो चुकी है। चोरी करने के बाद सीनाजोरी की जा रही है। सवाल तो यह है कि 10 करोड़ कहां से आया?। 12 लाख की रोलैक्स की घड़ी कौन पहन रहा था।

Related posts

Healthy Diet: फिट रहने के लिए सुबह खाएं ये चीजें

Nitin Gupta

“10 लाख मुस्लिम महिलाओं ने ट्रिपल तलाक अभियान में दिया साथ”

shipra saxena

भारत ने किया रॉकेट पिनका मार्क 2 का सफल परीक्षण

Rahul srivastava