क्राइम अलर्ट देश

गुजरात: पाकिस्तानी नौका से 77 किलोग्राम हेरोइन बरामद, 6 गिरफ्तार

राजौरी। जम्मू कश्मीर पुलिस ने हेरोइन की खेप बरामद की है जिस की मार्केट में कीमत करोड़ों में है।  गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस पिछले दिनों से नशे के खिलाफ अभियान चला रही है और इसी क्रम में छापेमारी करते हुए 7 किलोग्राम हीरोइन बरामद की गई है।

गुजरात तट के पास पाकिस्तान की एक नाव से 400 करोड़ रुपये की 77 किलोग्राम हेरोइन पकड़ी गई है। भारतीय जलक्षेत्र में उसके चालक दल के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) और भारतीय तट रक्षक के संयुक्त अभियान के दौरान रविवार रात को मादक पदार्थ की जब्ती की गई।

गुजरात के रक्षा जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) ने ट्वीट किया कि राज्य एटीएस के साथ चलाए गए संयुक्त अभियान में तटरक्षक ने मछली पकड़ने वाली पाकिस्तानी नौका ‘अल हुसैनी’ को भारतीय जलक्षेत्र में पकड़ा और नौका में सवार चालक दल के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। ट्वीट में कहा गया कि उन्होंने करीब 400 करोड़ रुपये की 77 किलोग्राम हेरोइन जब्त की।

Gujarat Newsये भी पढ़ें :-

जम्मू कश्मीर: हड़ताल पर गए बिजली कर्मचारियों के साथ बातचीत विफल, डिविजन कमिश्नर ने सेना की मांगी मदद

इससे पहले नवंबर में गुजरात के एटीएस ने मोर्बी और देवभूमि द्वारका जिलों से 720 करोड़ रुपये की हेरोइन की बरामदगी की थी। एटीएस ने मोर्बी जिले से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था और 600 करोड़ रुपये की 120 किलोग्राम हेरोइन जब्त की थी।

Related posts

बीजेपी विधायक ने देश के बुद्धिजीवियों को लेकर दिया विवादित बयान

Rani Naqvi

छत्तीसगढ़ : भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पीएम मोदी सहित 40 नेताओं के नाम शामिल

mahesh yadav

माता वैष्णो देवी के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं पर गिरी चट्टान , 7 की हुई मौत, 26 घायल

rituraj