featured खेल

Omicron की दहशत से नहीं डरा भारत! डर्को ने कहा-भारतीय टीम की होगी पूरी सुरक्षा

श्रीलंका दौरे पर यह खिलाड़ी होगा भारतीय टीम का कप्तान, रिपोर्ट आई सामने

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) की वजह से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना हुआ है। एसीबी 17 दिसंबर से भारतीय क्रिकेट टीम का साउथ अफ्रीका दौरा आरंभ होने वाला है। लेकिन कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के दौरे पर खतरा मंडरा रहा है। 

नए वेरिएंट के बढ़ती दहशत कारण साउथ अफ्रीका के विदेश मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम बहुप्रतीक्षित श्रंखला में भाग लेने के लिए यहां पहुंचेगी तो उनके लिए बायो बबल तैयार किया जाएगा।

वही साउथ अफ्रीका की विदेश मंत्रालय द्वारा कोरोना के नए वेरिएंट मिलने के बावजूद दौरे को रद्द ना किए जाने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की तारीफ की। भारतीय मंगलवार से ब्लोमफोंटेन में साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ दूसरा औपचारिक टेस्ट मैच खेलेगा। 

आपको बता दें कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोम की वजह से जहां एक और वैश्विक चिंताएं बढ़ती जा रही है वही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साउथ अफ्रीका में सीरीज को जारी करने का फैसला लिया है।

भारतीय क्रिकेट सीनियर टीम 17 दिसंबर से साउथ अफ्रीका में तीन टेस्ट मैच खेलेगी इसके बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और चार्ट T20 के अंतरराष्ट्रीय मुकाबले होंगे। 

डर्को यानी अंतरराष्ट्रीय संबंध इन सहयोगी विभाग की ओर से कहा गया है कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए साउथ अफ्रीका सभी जरूरी एहतियात कदम उठाएगा।

Related posts

वित्त मंत्री ने पेश किया बजट, किसानों-गरीबों के लिए लगाई सौगातों की झड़ी

Breaking News

रामलीला के मंच पर बालाओं का डांस, वीडियो हुआ वायरल

Aditya Mishra

गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, रेन कोट और काला चश्मा पहन कर खेली होली

Shubham Gupta