January 25, 2022 10:27 am
featured मनोरंजन

एक्टर अर्जुन सरजा को यौन शोषण के मामले में पुलिस ने दी क्लीन चिट

Arjun Sarja एक्टर अर्जुन सरजा को यौन शोषण के मामले में पुलिस ने दी क्लीन चिट

दक्षिण भारत के लोकप्रिय एक्टर अर्जुन सरजा पर दक्षिण भारत की एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। जिससे आज एक्टर अर्जुन सरजा को पुलिस ने मुक्त कर दिया है। 

पुलिस अधिकारी ने मंगलवार यानी आज कहा है कि कर्नाटक पुलिस ने इस मामले से संबंधित प्राथमिक अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में बी-रिपोर्ट सौंप दी है।

ये भी पढ़े: UPPCL AC 2021: यूपीपीसीएल एसी के 113 पदों की भर्तियां हुई स्थगित, जानिए क्या है कारण

मी टू कैंपेनिंग के दौरान दर्ज हुआ था मुकदमा

एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन ने सोशल मीडिया कैंपेनिंग मी टू में हिस्सा लेते हुए। एक्टर अर्जुन सरजा के खिलाफ चार पन्ने का बयान दर्ज कराया था। इस बयान के जरिए एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि कैसे वह हैशटैग मी टू  कैंपेनिंग के जरिए। अपना समर्थन व्यक्त कर पाई। वह इस घटना से काफी प्रभावित हुई थी। एक्ट्रेस ने जिस घटना का उल्लेख किया है। वहाँ 3 साल पहले बेंगलुरु के कब्बन पार्क में पुलिस ने जांच शुरू की थी।

एक्ट्रेस श्रुति ने एक्टर अर्जुन पर लगाया था यह आरोप

एक्ट्रेस श्रुति ने एक्टर अर्जुन सरजा पर आरोप लगाया है कि एक सूट से पहले एक्टर ने रिहर्सल के बहाने उन्हें गले लगाया और उनकी सहमति के बिना उन्हें गलत तरीके से छुआ। श्रुति ने कहा यह देखकर मैं काफी चकित थी। मैं सिनेमा में यथार्थ का चित्रण करने के लिए हूँ, लेकिन यह बिल्कुल गलत लगा। उनके इरादे गलत थे, मुझे नफरत है, आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया मुझे गुस्सा आया। पर उस वक्त मुझे नहीं पता था, कि मुझे क्या करना चाहिए। 

पुलिस ने एक्टर अर्जुन सरजा को दी क्लीन चिट

वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन की ओर से दिए गए बयानों का कोई भी अधिकारी सबूत नहीं मिला है। इसलिए सबूतों के अभाव के कारण अर्जुन सरजा को सभी आरोपों से बरी किया जा रहा है। 

Related posts

जेल में बंद शशिकला का अब AIADMK से नहीं है कोई नाता

shipra saxena

पाकिस्तान ने राम मंदिर का राग अलापा, भारतीय मुसलमानों ने नापाक-पाक को दिया मुंह तोड़ जवाब..

Mamta Gautam

भारत चीन के बीच फिर बढ़ा तनाव, दोनों तरफ से सैनिक तैनात

Rani Naqvi