featured उत्तराखंड

मंगलौर पहुंचे दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, चुनावी तैयारियां तेज

aap मंगलौर पहुंचे दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, चुनावी तैयारियां तेज

उत्तराखंड प्रदेश में 2022 विधानसभा के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। भाजपा कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी भी मजबूती के साथ चुनावी अखाड़े में उतर गई है। आप पार्टी से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री सहित आम आदमी के कई मंत्री भी उत्तराखंड का दौरा कर रहे है और प्रदेश की जनता को कई लुभानेवाले वाले दावे कर रहे है।

मंगलौर के लिब्बरहेड़ी गांव में दिल्ली से आम आदमी पार्टी के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने जनसभा को संबोधित किया और लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बढ़ी है बेरोजगारी बढ़ी है। जो सरकार सही स्वास्थ्य सेवा व शिक्षा ना दे पाए वह किस काम की। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने स्वास्थ्य सेवा और शिक्षा के क्षेत्र में वह काम करके दिखाया है जो अन्य राज्यों की सरकार नहीं कर सकी।

बता दें कि दिल्ली में प्राइवेट स्कूल से बच्चे सरकारी स्कूल में आ रहे हैं। दिल्ली सरकार उत्तराखंड से बिजली खरीदती है और उत्तराखंड से कम दाम पर दिल्ली वालों को आम आदमी पार्टी सरकार देती है यदि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हम दिल्ली की तर्ज पर सरकारी स्कूल बनाएंगे और उत्तराखंड का विकास करेंगे ।

Related posts

14 से 26 जुलाई तक कांवड़ यात्रा, इन रास्तों पर प्रतिबंधित रहेंगे कांवड़िये

Rahul

डोकलामःचीन की गतिविधियां बढ़ीं, विदेश मामलों की संसदीय समिति सरकार को किया सचेत

mahesh yadav

हर हाल में 25 सितंबर तक लौटेंगे निकाले गए भारतीय कामगार: सुषमा

bharatkhabar