featured देश यूपी राज्य

वसीम रिजवी का बड़ा ऐलान, कहा-मरने के बाद हिंदू रीति रिवाज से किया जाए मेरा अंतिम संस्कार

वसीम रिजवी के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश, जानिए क्‍या है मामला

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी एक वीडियो क्लिप जारी करते हुए अपनी विरासत के बारे में बताया है। उन्होंने अपनी विरासत के जरिए एक बड़ी घोषणा की है कि उनकी मृत्यु के बाद मुस्लिम रीति रिवाज से दफनाने की बजाए उनका हिंदू रीति रिवाज के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाए।

 वीडियो क्लिप में उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपना विरासतनामा तैयार कर लिया है और अपने मृत शरीर को लखनऊ में उनके एक हिंदू मित्र को सौंपने के लिए कहा है। जो उनका हिंदू रीति-रिवाजों के साथ अंतिम संस्कार करें। 

ये भी पढ़े : पीएम मोदी ने भगवान बिरसा मुंडा स्मृति उद्यान स्वतंत्रता सेनानी संग्रहालय का किया ऑनलाइन लोकार्पण

मंदिर के पुजारी दे मुखाग्नि

जारी वीडियो क्लिप में वसीम रिजवी ने कहा है कि उनके मरने के बाद उनकी चिता को डासना मंदिर के पुजारी नरसिम्हा नंद सरस्वती द्वारा मुखाग्नि दी जाए।  साथ ही इस वीडियो क्लिप में वसीम रिजवी ने दावा किया है कि मुसलमान उनकी हत्या यहां तक कि उनकी गर्दन काटने की साजिश कर रहे है।

हिंदुस्तान के बाहर और भीतर मेरी हत्या और गर्दन काटने की हो रही है साजिश 

जारी वीडियो क्लिप में वसीम रिजवी ने दावा किया है कि हिंदुस्तान और हिंदुस्तान के बाहर मेरी हत्या और गर्दन काटने की साजिश रची जा रही है, मुझे मारने के लिए इनाम रखी जा रहे हैं। और मेरा गुनाह बस इतना है कि मैंने 26 आयतों को सुप्रीम कोर्ट में टक्कर दी थी। जो इंसानियत के प्रति नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। अब मुझे मुसलमान मार देना चाहते हैं और उन्होंने ऐलान कर दिया है कि मुझे मरने के बाद किसी भी कब्रिस्तान में जगह नहीं दी जाएगी। 

कुरान की 26 आयतों को हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी याचिका

गौरतलब है कि वसीम रिजवी ने मुसलमानों के पवित्र ग्रंथ माने जाने वाली कुरान के 26 आयतों को हटाने के लिए कर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। लेकिन इसके बाद से वसीम रिजवी मुसलमान संगठनों  के निशाने पर हैं। वही मुस्लिम संगठन वसीम रिजवी की गिरफ्तारी की लगातार मांग भी कर रहे हैं।

Related posts

केंद्र सरकार का फैसला, दिल्ली में दो साल पहले लागु किया जाएगा भारत स्टेज-6 वाहन ईंधन

Breaking News

सपा में नहीं होगा कौमी एकता दल का विलय: अखिलेश को मुख्तार मंजूर नहीं

bharatkhabar

गुरुकुल महाविद्यालय प्रबंध सभा में हक को लेकर दो गुटों में तनाव, विधायक स्वामी यतीश्वरानंद धरने पर बैठे

Rani Naqvi