featured क्राइम अलर्ट मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: नहाने के बाद तुरंत तौलिया न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति पर मामला दर्ज

मध्यप्रदेश: नहाने के बाद तुरंत तौलिया न मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति पर मामला दर्ज

मध्यप्रदेश: बालाघाट जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 50 वर्षीय पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, बात इतनी सी थी कि पति ने नहाने के बाद पत्नी ने तौलिया मांगा था, लेकिन तुरंत तौलिया न मिलने के कारण पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि घटना किरनापुर थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव की है। शनिवार को पति द्वारा पत्नी की हत्या की सूचना मिली थी, जिसके बाद पति पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान राजकुमार बहे के रूप में हुई है। वह फॉरेस्ट विभाग में संविदा पर नौकरी करता था।

बताया कि घटना वाले दिन राजकुमार ने नहाने के बाद अपनी पत्नी पुष्पा बाई से तौलिया मांगी। पुष्पा किसी और काम में व्यस्त थी, इसलिए उसने थोड़ा इंतजार करने को कहा। इतने में ही पति आपे से बाहर को गया और उसने फावड़े से पत्नी के सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने अपनी 23 साल की बेटी पर भी हमला किया, जो अपनी मां को बचाने का प्रयास कर रही थी।

ये भी पढ़ेंः- बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में सिर्फ सीएम योगी को ही क्यों मिला न्योता, इस सवाल का निर्मला सीतारमण ने दिया जवाब

Related posts

भारत-अफगानिस्तान में बढ़ते संबंधों की दिशा में एक और कदम

bharatkhabar

Coronavirus Case In India: फिर से लौट रहा कोरोना, देश में 2183 मरीज संक्रमित, 214 लोगों की मौत

Rahul

ओमान में फंसे भीकू की मदद के लिए सुषमा ने बढ़ाया हाथ

bharatkhabar