featured खेल

T20 वर्ल्ड कप: श्रीलंका का इंग्लैंड से मुकाबला आज

IND vs ENG 1st Test Day-5: बारिश की भेट चढ़ा पहला सेशन, जाने मैच का पूरा हाल

T20 वर्ल्ड कप।। आईसीसी T20 वर्ल्ड कप में आज यानि सोमवार को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला शारजाह के मैदान में होगा। वही अभी तक हुए मैच में सुपर 12 में इंग्लैंड अपने ग्रुप में वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया को मात देकर सबसे ऊपर स्थान पर बना हुआ है। 

वही आज होने वाले मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को बिल्कुल भी भरते नहीं नहीं लेना चाहेगी क्योंकि श्री लंका सिटी के धुआंधार बल्लेबाज अपनी सलामी जोड़ी के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।

वही क्रिकेटर बटलर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में बड़े-बड़े छक्के मारकर 32 बॉल में नाबाद पारी खेलते हुए 72 रन बनाए बनाकर जीत हासिल की। वही रॉय ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्ध शतक बनाया था। हालांकि इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड पहले ही जीत की हैट्रिक बना चुकी है।

वही इंग्लैंड क्रिकेट टीम की परेशानी बढ़ाने के लिए श्रीलंकाई क्रिकेट टीम में वानिंदु हसरंगा जैसे अच्छे खिलाड़ी मौजूद है। जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे मैच में शानदार गेंदबाजी की। हालांकि पिछले मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम से हार गई। वही इस टूर्नामेंट में श्रीलंका टीम को अभी तक केवल एक ही जीत हासिल हुई।

Related posts

140 दिन के बाद आज फिर शुरू हो रहा है IPL, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मुकाबला

Rahul

दुनिया के अन्य देशों से भारत बिना दवाई के कैसे जीत रहा जंग?

Rozy Ali

प्रदेश में सर्वाधिक 4164 कोरोना के नए मामले, 31 की मौत

sushil kumar