featured क्राइम अलर्ट

स्टिंग ऑपरेशन के जरिये पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

इंसानियत शर्मसार! युवक ने भैंस के साथ किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

अनैतिक रुप से चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश करके इस मामले में  दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस को जानकारी मिली की  पटेलनगर के बंजारावाला इलाके में एक मकान में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

जिसकी जानकारी मिलते ही  पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी में कमरे  में आपत्तिजनक हालत एक युवती और आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुईं जिसके बाद से पुलिस ने मौके से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

सिविल में किया गया  स्टिंग ऑपरेशन

जानकारी के मुताबिक देर रात्रि मुखबिर की सूचना पर एसएसपी जन्मेजय खण्डूरी के आदेश पर एसपी सिटी सरिता डोभाल एवं सीओ हिमांशु वर्मा के निर्देशन में पुलिस टीम ने कार्रवाई की। सिविल में एक सिपाही को ग्रीनव्यू एन्कलेव -2, बंजारावाला में बने एक मकान के अंदर भेजा गया।

जिसके बाद वहां जाकर सिपाही ने मिस कॉल देकर पुलिस टीम को  वहां बुलाया, पुलिस ने छापेमारी की तो कमरे में एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में मिली। वही, कमरे में आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुईं।  वहीं मौहम्मद साजिद, जयपाल सिंह राणा नाम के और दो लोग मौजूद थे।

मौके से 15,000 रुपये बरामद हुए 

पुलिस की पूछताछ में अनैतिक देह व्यापार करने की बात कही, बता दें कि मौके से  15,000 रुपये भी बरामद हुए । इसके अलावा  युवतियों का कहना था कि मौहम्मद साजिद और  जयपाल के कहने पर वो अवैध देह व्यापार से जुड़ीं

Related posts

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

Rahul

यूपी में स्‍वावलंबी बनेंगी महिलाएं, सीएम योगी बनाया ये बेहतरीन प्‍लान

Shailendra Singh

हिमाचल प्रदेश को पीएम ने दी कई सौगातें, ‘सर्जिकल स्ट्राइक से दिखा सेना का दम’

Pradeep sharma