featured मनोरंजन

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

jacqueline 1 मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को जमानत दे दी गई है। कोर्ट ने उनसे दो लाख रुपए मुचलका और दो लाख रुपए की ही जमानत देने को कहा है।

यह भी पढ़े

G-20 Summit : इंडोनेशिया के बाली में PM मोदी का भाषण, बोले – भारत स्वार्थी नहीं है

आपको बता दें कि इस केस में 11 नवंबर को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इसके सिलसिले में जैकलीन लगातार दिल्ली कोर्ट पहुंच रही थीं। वे लगातार कोर्ट में सुनवाई के लिए वकील के कपड़ों में आ रही हैं। उन्होंने कोर्ट में कहा था, ‘इस मामले में जांच एजेंसी को मैंने पूरा सहयोग किया। मैंने खुद इस मामले में सरेंडर किया है।

Jacqueline Fernandez मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

इस पर ED ने कहा था कि जैकलीन के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए उन्हें नियमित जमानत न दी जाए। इस पर कोर्ट ने ED से पूछा था कि अगर सबूत हैं तो आपने जैकलीन को अब तक अरेस्ट क्यों नहीं किया?

jacqueline fernandez sex मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

ED की तरफ से वकील ने कहा था, ‘जैकलीन एक विदेशी नागरिक हैं। उनका परिवार श्रीलंका में रहता है। जैकलीन ने दिसंबर 2021 में भागने की भी कोशिश की थी।’ साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि एक्ट्रेस सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं और विदेश भी भाग सकती हैं।

जैकलीन फर्नांडीज ख़िलाफ़ ये है मामला

ED के मुताबिक सुकेश के 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली मामले में जैकलीन अहम गवाह हैं। आरोप है कि जैकलीन, सुकेश को डेट कर रही थीं। इस दौरान कॉनमैन सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए हैं। इनमें ज्वेलरी, क्रॉकरी, 4 पर्शियन बिल्लियां और एक घोड़ा शामिल है। एक पर्शियन बिल्ली की कीमत 9 लाख रुपए है। वहीं घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए बताई गई है।

jacqueline मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत jacqueline 1 मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज को मिली जमानत

Related posts

लीगल नोटिस में फंस सकती है ‘काबिल’

shipra saxena

प्रयागराज: राम मंदिर जमीन विवाद पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

Shailendra Singh

The Joys of Long Exposure Photography

bharatkhabar