featured उत्तराखंड

अनिल बलुनी के बयान से बढ़ी उत्तराखंड में सियासी सरगर्मी, कहा- बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं कांग्रेस नेता

10b5acde4b9d9d073b45ef52b30075d6 original अनिल बलुनी के बयान से बढ़ी उत्तराखंड में सियासी सरगर्मी, कहा- बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेताओं के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अनिल बलूनी ने देहरादून में एक बड़ा बयान दिया है। अनिल बलुनी ने कहा कि हरीश रावत और उनके इर्दगिर्द घूमने वाले नेताओं को छोड़कर कांग्रेस के अधिकांश नेता बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं और बीजेपी के संपर्क में हैं। हरीश रावत के दलित मुख्यमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर भी अनिल बलूनी ने निशाना साधा है।  बलूनी ने कहा कि हरीश रावत 2012 में दलित मुख्यमंत्री को बना सकते थे, लेकिन खुद मुख्यमंत्री बनने के लिए उन्होंने दिल्ली में धरना दिया था।

बता दें कि अनिल बलूनी ने कहा कि हरीश रावत की कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना है। इसलिए उन्होंने दलित मुख्यमंत्री को बनाए जाने की बात कह रहे हैं। हरीश रावत ने कभी दलितों के हित के लिए काम नहीं किया है। पाकिस्तानी सेना के जनरल बाजवा को लेकर हरीश रावत के बयान पर भी अनिल बलूनी ने निशाना साधते हुए उन को कटघरे में खड़ा किया है।

बता दें कि राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के बयान के बाद उत्तराखंड में सियासी सरगर्मियां बढ़ गई है। महज़ चुनाव से कुछ वक़्त पहले दोनों ही पार्टियां अपने अपने खेमे में वरिष्ठ नेताओं  के शामिल होने का दम भर रही है ,, दरअसल अनिल बलुनी ने बयान दिया है कि  हरीश रावत और उनके चहेते नेताओ को छोड़कर बीजेपी मै तमाम कांग्रेसी नेता शामिल होना चाहते है  लेकिन बीजेपी में हाऊसफुल है।

वही उनके बयान आने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने पलटवार किया है गणेश गोदियाल ने कहा बीजेपी बड़ी बाते करके केवल मनोवैज्ञानिक दबाव बनाना चाहती है उन्होंने कहा कि जिस नेताओ का ज़िक्र अनिल बलूनी कर रहे है उनके नामो को वह बताए साथ ही उन्होंने कहा की 15 दिन में पता चल जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी का हाउस कितना फूल है और कितना खाली है मतलब साफ़ है कि जहाँ एक तरफ़ अनिल बलूनी बीजेपी नेताओ से संपर्क की बात कर रहे तो अध्यक्ष के बयान से भी साफतौर पर अंदेशा लग रहा है कि कांग्रेस के संपर्क में भी बीजेपी के कई बड़े नेता है ।

Related posts

आजम के बेटे ने किया पापा का बचाव बोला: मुस्लिम होने पर हो रही एकतरफा कार्रवाई

bharatkhabar

रेखा और अमिताभ का क्या है कोरोना कनेक्शन..

Rozy Ali

विजय दिवस के मौके पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि, आज के दिन को विश्व इतिहास में बताया महत्वपूर्ण

Aman Sharma