featured मनोरंजन

रेखा और अमिताभ का क्या है कोरोना कनेक्शन..

rekh 3 रेखा और अमिताभ का क्या है कोरोना कनेक्शन..

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने आज खुद सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना पॉजीटिव होने के बारे में बताया।
उन्‍होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है। परिजनों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है। उनकी रिपोर्ट आना बाकी है. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें।

rekha 2 1 रेखा और अमिताभ का क्या है कोरोना कनेक्शन..
तो वहीं, बच्चन परिवार ने कहा है कि इस बारे में जो जानकारी होगी वो खुद अमिताभ देंगे या उनका ऑफिस इस बारे में जानकारी देगा। अस्पताल प्रशासत ने कंफर्म किया है कि अमिताभ को सांस की तकलीफ हो रही थी। हालांकि इसी दिक्कत के चलते वो पहले भी कई बार भर्ती हो चुके हैं।

बिग बी के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं जो उन्हें पूरे करने हैं। अमिताभ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और शामिल हैं। इसके साथ ही उके पास कई सारे प्रोजेक्ट भी हैं।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजीटिव की खबर आने के बाद रेखा के यहां से भी कोरोना की खबर आयी है। बॉलीवुड स्टार रेखा की सोसाइटी में कोराना पॉजीटिव पायाय है। जिसकी वजह से उनकी सोसाइटी को सील कर दिया गया है।

आपको बता दें, ऐक्ट्रेस रेखा का एक सिक्यॉरिडी गार्ड कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके बाद बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है। इस बंगले के बाहर एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। रेखा का यह बंगला मुंबई के बांद्रा के बैंड्सटैंड एरिया में है।

https://www.bharatkhabar.com/us-congressional-panel-no-evidence-of-russian-bounties-in-afghanistan-sputnik-news/
जैसे ही रेखा और अमिताभ की कोरोना को लेकर खबर आयी वैसे ही सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आने लगे हैं। और लोग रेखा-अमिताभ के बीच कोराना का कनेक्शन निकालने लगे हैं।

Related posts

मेरा गुजरात दौरा राज्य शासन को पसंद नहीं : केजरीवाल

bharatkhabar

हल्द्वानी: कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

pratiyush chaubey

श्रीदेवी की बेटियों ने लोगों को बनाया दीवाना, धड़क एक्टर के साथ ऐसे की मस्ती

mohini kushwaha