featured देश

बांदीपुरा में मारे गए आतंकियों के पास से 2000 के नए नोट बरामद

New notes 1 बांदीपुरा में मारे गए आतंकियों के पास से 2000 के नए नोट बरामद

श्रीनगर। जाली नोटों की मदद से आतंकियो को मिल रहे मजबूती को रोकने के लिए भारतीय प्रधानमंत्री ने आठ नवंबर को देश में विमुद्रीकरण की घोषणा की, पर आज एक ऐसी खबर मिल रही है जो कि भारत के इस नीति को चुनौती दे रही है। खबरों के मुताबिक जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में दो आतंकवादी मारे गए हैं जिनके पास से 2000 के नए नोट पाए गए हैं। आतंकियों के पास से नोटों का पाया जाना कई सारे सवाल खड़े कर रहा है, हालांकि मामले की जांच की जा रही है।new-notes

आपको बता दें कि सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में बांदीपुरा सेक्टर में आज दो आतंकवादी मारे गए, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ आज सुबह से ही जारी थी। शवों की छानबीन के दौरान का नजारा हैरान करने वाला था, छानबीने के दौरान सेना को आतंकियों के पास से 2000 के नए नोट और कुछ 100 के नोट पाए गए। बता दें कि सेना को खबर मिली कि बांदीपुरा जिले के हजन इलाके के बिनिखान गांव मे दो आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद से सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया, आतंकियों ने हड़बड़ाहट में फायरिंग करनी शुरु की जिसके जबाबी कार्यवाही में सेना ने दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया।

मारे गए आतंकियों के पास से 2000 के नए नोटों का पाया जाना कई सारे सवाल खड़े कर रहा है। क्या आतंकियों को समर्थन देने वाले लोगों के पास नए नोट आने लगे? वो कौन लोग हैं जो इन्हें नए नोट पहुंचा रहे हैं और सबसे बड़ी बात जिस योजना को लेकर भारत सरकार की ओर से इतना बड़ा कदम उठाया गया, क्या वह योजना फेल हो रही है?

Related posts

Fatehpur: नगर पालिका की लापरवाही झेल रहे लोग, रात होते ही एसपी ऑफिस के आसपास छा रहा अंधेरा

Aditya Mishra

तनुश्री दत्ता विवाद- रेणुका शहाणे के खत ने खोली आंखे, पूछे सुलगते सवाल

mohini kushwaha

चीफ जस्टिस केएम जोसेफ का नाम जजों की सूची में तीसरे नंबर पर सबसे आखिर में शपथ लेंगे

Rani Naqvi