featured यूपी

Weather Report: आने वाले 24 घंटों में इन जिलों में हो सकती ह भारी बारिश, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

Weather Report: आने वाले 24 घंटों में इन जिलों में हो सकती ह भारी बारिश, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

लखनऊः मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश में तीन दिन के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया है। राज्य के पश्चिमी इलाकों में पिछले 24 घंटे में भारी बारिश हुई है। वहीं, पूर्वी इलाकों में दो दिन तक बारिश होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान पूर्वी क्षेत्र के कुछ हिस्सों में और साथ ही पश्चिमी क्षेत्र के कुछ हिस्सों में तेज बारिश का अनुमान है।

बता दें कि मौसम विभाग के मुताबिक बारिश का ये सिलसिला राज्य में 25 अगस्त तक जारी रह सकता है। आंचलिक मौसम केंद्र की रिपोर्ट के अनुसार बीते 24 घंटे में राज्य के पश्चिमी क्षेत्र में भारी बारिश हुई है। इस दौरान बागपत के बड़ौत में सबसे ज्यादा बारिश हुई है। यहां पर 11 सेंटीमीटर के हिसाब की वर्षा दर्ज की गई है।

इसके अलावा संभल के गुन्नौर में सात सेंटीमीर, प्रयागराज के छतनाग में पांच सेंटीमीटर, करछना (प्रयागराज), सुल्तानपुर, बागपत में चार-चार सेंटीमीटर के हिसाब से वर्षा दर्ज की गई है। देवरिया के सलेमपुर, मिर्जापुर, सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, प्रयागराज, अमेठी के मुसाफिरखाना, जालौन के कोंच, ललितपुर के महरौनी, सहानपुर के देवबंद और बिजनौर में तीन-तीन सेंटीमीटर के हिसाब से बारिश दर्ज की गई है।

Related posts

सीबीएसई आज घोषित करेगा 12वीं का परिणाम

Srishti vishwakarma

बिहार: NMCH के 17 जूनियर डॉक्टर कोरोना संक्रमित, एंटीजन टेस्ट में पाए गए थे पॉजिटिव

Rahul

23 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल का समय

Rahul