featured यूपी

रायबरेलीः चाचा के घर से लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रायबरेलीः चाचा के घर से लौट रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रायबरेलीः गुरुबख्सगंज थाना क्षेत्र के जतुआ टप्पा गांव में उस वक्त हडकंप मच गया जब इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की सूचना मिली। खबर सुनते ही पुलिस महकमे के हाथ-पांव फूल गए। घटना स्थ्ल पर पहुंची डिप्टी एसपी अंजनी चुतर्वेदी व फॉरेंसिक टीम ने बारीकी से जांच पड़ताल की और एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की सूचना मिली थी, जिसके बाद पूछताछ में पता चला की नाबालिग के साथ पोरई गांव के रहने वाले मोहित पासी ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जांच कराई। जांच में इंचर कोर्स करने की पुष्टि हुई है। मोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपने चाचा के घर किसी काम से गई थी। जब उसके चाचा ने पूछा कि यहां कैसे आई, तो उसने बोला कि वह ऑटो से आई है। कुछ देर बाद जब पीड़िता एक युवक के साथ बाईक पर जाते दिखी तो उसके चाचा ने पीछा किया और कुछ देर बाद पीड़िता एक बाईक सवार दोनो आपत्तिजनक स्थिति में देखे गए।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक मोहित पीड़िता के घर अक्सर आता-जाता था, जिसके कारण युवती पहले से परिचित थी। जैसे ही सामूहिक दुष्कर्म की सूचना पुलिस को मिली, उसके हाथ-पांव फूल गए। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने बारीकी से जांच की। इस दौरान डिप्टी एसपी ने पूछताछ की तो मामला साफ हो गया। युवती ने दुष्कर्म होने की बात कही।

Related posts

Terrorist Attack In Lucknow: ई-रिक्शा में ब्लास्ट करना चाहते थे आतंकी, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

Share Market Today: आज शेयर बाजार में दिखी तेजी, सेंसेक्स व निफ्टी में उछाल

Rahul

RBI Penalty Bank: आरबीआई ने देश के तीन बड़े बैंकों पर की कार्रवाई, कुछ नियमों के उल्लंघन के चलते लगाया जुर्माना

Rahul