September 25, 2022 6:51 pm
Breaking News यूपी

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- सच को दबा रही बीजेपी

UP Assembly Election 2022: राजभर बोले- बड़ी पार्टियों के पास वोट नहीं, अब हम...

लखनऊ: अमिताभ ठाकुर मामले में अब सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वह जरूर अमिताभ ठाकुर की मदद करेंगे।

दरअसल बीते दिनों अमिताभ ठाकुर ने ऐलान किया कि वह सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद से लगातार वह चर्चा में आ गए और कई तरह की प्रतिक्रिया राजनीतिक गलियारे से सामने आने लगी। वहीं शनिवार को अमिताभ ठाकुर के घर के बाहर पुलिस का पहरा लगा दिया गया।

वह शनिवार को गोरखपुर जाने वाले थे, इसके पहले पुलिस बल उनके दरवाजे पर पहुंच गया। इसी पर ओमप्रकाश राजभर ने आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि अमिताभ ठाकुर के घर पर पुलिस लगाए जाने की घटना यह साबित करती है कि बीजेपी सच को दबाने का काम करती है।

बीते दिनों उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पेश किए गए अनुपूरक बजट पर भी ओमप्रकाश राजभर ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह बजट एक चुनावी बजट है। मंत्रिमंडल विस्तार को भी उन्होंने कहा कि वोट लेने के लिए बीजेपी सरकार ऐसा कदम उठाने जा रही है।

कभी भाजपा के सहयोगी रहे ओमप्रकाश राजभर अब अपनी अलग राजनीति की शुरुआत कर रहे हैं। लगातार वह बीजेपी और पार्टी के नेताओं को आड़े हाथों ले रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अखिलेश यादव की भी तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के लिए सबसे सही सीएम अखिलेश यादव हैं।

Related posts

चुनावों के मद्देनजर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

kumari ashu

इंटरपोल को NIA ने दी जाकिर नाइक के खिलाफ अहम जानकारी

Pradeep sharma

चुनाव से पहले बसपा को लगा करारा झटका, सपा में शामिल हुए 7 बड़े नेता, लिस्ट में भाजपा दल का भी एक विधायक शामिल

Rahul